September 29, 2024

बड़े अच्छे लगते हैं 2 ने लिया 3 साल का लीप, सामने आया राघव 2.0

0

मुंबई

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के बेहद पसंद किए जाने वाले शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ ने हाल ही में 20 साल का लीप लिया है, जिसके बाद यह शो नए जमाने के रिश्तों में एकतरफा प्यार पर एक नया नजरिया दिखा रहा है, जिसे फैंस ने बहुत पसंद किया है। समाज की ऊंच-नीच और खुद को अपनाए जाने के संघर्ष जैसे जाने-पहचाने मुद्दों के साथ इस कहानी को जाने-माने टेलीविजन एक्टर्स नीति टेलर, पूजा बनर्जी, रणदीप आर राय और लीनेश मट्टू ने बखूबी सामने लाया है, जिन्होंने क्रमश: प्राची, पीहू, राघव और अंगद के अपने किरदारों से दर्शकों को प्रभावित किया है।

अब तक, दर्शकों ने राघव का प्राची के लिए एकतरफा प्यार देखा है, लेकिन वो अपने प्यार का इजहार नहीं कर सकता क्योंकि वो मानता है कि प्राची उसकी लीग से बाहर की है और एलके (हितेश तेजवानी) के प्रति  वफादार है। इसके साथ ही, जोश ने कपूर परिवार और राघव के बीच एक गलतफहमी पैदा कर दी है, जिसने राघव को मुश्किल में डाल दिया है और ऐसे में एलके उसे कपूर मैनशन छोड़कर जाने के लिए कहते हैं। कहानी अब 3 साल आगे बढ़ती है, जहां राघव एक सफल आर्किटेक्ट के रूप में नजर आएगा और इन सालों में सिर्फ पीहू और अंगद ने ही उसका साथ दिया है। उसके  किरदार में निश्चित रूप से जरूरी बदलाव देखने को मिलेंगे, जिससे कहानी में एक दिलचस्प मोड़ आएगा।

इस बारे में बताते हुए रणदीप ने कहा, जब किसी को गहरी चोट लगती है, तो यह उन्हें एक अलग व्यक्तित्व में ढाल देती है और वो खुद को बचाने के प्रयास में दुनिया के प्रति ज्यादा कठोर हो जाता  है। मैं भी एक ऐसे दौर से  गुजर चुका हूं, जहां मुझे लगा कि चोट खाने के बजाय अकेले रहना ही बेहतर है, और राघव भी ऐसा ही है। राघव हमेशा जिंदगी की कठिन स्थितियों से बेफिक्र नजर आता है, लेकिन अपने मन की गहराई में वो हमेशा खुद को साबित करना और अपनी अहमियत जताना चाहता है। आखिर तीन साल बाद, उसका वो सपना पूरा होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *