September 30, 2024

‘गैसलाइट’ का ट्रेलर रिलीज

0

मुंबई

सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म 'गैसलाइट' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन 'भूत पुलिस' फेम डायरेक्टर पवन कृपलानी ने किया है। खुद सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर ट्रेलर शेयर किया है, जिसे देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं। लोग तो यहां तक लिख रहे हैं कि वे इस फिल्म को देखने का इंतजार नहीं कर सकते। ट्रेलर देखने के बाद पता चलता है कि यह कहानी एक मर्डर मिस्ट्री के इर्द-गिर्द घूमती है।

फिल्म में सारा मीशा नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो अपने पैतृक घर लौटती है, जहां उसे महसूस होता है कि उसके पिता लापता हैं। मीशा अपनी सौतेली मां रुक्मणी (चित्रांगदा सिंह) से पिता के बारे में पूछती है और उसे जवाब मिलता है कि वे बाहर गए हैं। लेकिन जब कुछ दिन बाद भी नहीं लौटते हैं तो मीशा उनकी तलाश शुरू करती है। मीशा को संदेह होता है कि उसके पिता खतरे में हैं। लेकिन उसकी बात का कोई भरोसा नहीं करता। मीशा को व्हीलचेयर पर दिखाया गया है, जिससे पता चलता है कि वह चल नहीं सकती।

कहानी में कई ट्विस्ट देखने को मिलते हैं, जिन्हें देखने के लिए फिल्म की रिलीज का इंतजार करना होगा। ट्रेलर देखने के बाद एक इंटरनेट यूजर ने लिखा है, "फिल्म का इंतजार नहीं कर सकते।" एक अन्य यूजर का कमेंट है, "सारा आप पर बहुत गर्व है। ट्रेलर अमेजिंग है। और इंतजार नहीं कर सकते।" एक अन्य यूजर का कमेंट है, "सारा तुमने बहुत इम्प्रूवमेंट किया है। तुम्हे ऐसे देखना पसंद आया। बहुत दिलचस्प लग रहा है। देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।" एक यूजर का कमेंट है,"मेरे वाकई रोंगटे खड़े हो गए। डटॠ! क्वीन तुमने मार डाला। मीशा से मिलने का इंतजार नहीं कर सकता। बात 'गैसलाइट' की करें तो इस फिल्म में सारा अली खान के अलावा चित्रांगदा सिंह, विक्रांत मैसी, अक्षय ओबेरॉय, शिशिर शर्मा और राहुल देव की भी अहम भूमिका है। यह फिल्म 31 मार्च को डळळ प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *