September 30, 2024

महबूबा मुफ्ती की महादेव पूजा पर भड़के देवबंद के मौलाना, बताया इस्लाम के खिलाफ

0

 नई दिल्ली

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती बुधवार को पुंछ में एक नवग्रह मंदिर का दौरा की थी। इस दौरान उन्होंने शिवलिंग पर जलाभिषेक किया। मुस्लिम नेता का मंदिर जाना देवबंद को रास नहीं आया। असद कासमी ने इसे इस्लाम के खिलाफ बताया है। उन्होंने कहा कि महबूबा ने जो किया है, वह सही नहीं है। उनका मंदिर जाना और शिवलिंग पर जल चढ़ाना इस्लाम की मान्यता के खिलाफ है।

आपको बता दें कि महबूबा मुफ्ती पुंछ जिले के दौरे पर थी। इस दौरान उन्होंने नवग्रह मंदिर में पूजा-अर्चना की और उन्होंने शिवलिंग पर जलाभिषेक भी किया। उनका मंदिर जाना बीजेपी को भी रास नहीं आया। भगवा पार्टी ने इसे सियासी नौटंकी करार दिया है। जम्मू और कश्मीर बीजेपी के प्रवक्ता रणबीर सिंह पठानिया ने कहा, "2008 में महबूबा मुफ्ती और उनकी पार्टी ने श्री अमरनाथ जी श्राइन बोर्ड को भूमि आवंटन का विरोध किया था। उनकी पार्टी ने तीर्थयात्रियों के लिए झोपड़ी के निर्माण के लिए श्राइन बोर्ड को भूमि के अस्थायी हस्तांतरण की अनुमति नहीं दी थी।"  

उन्होंने कहा, "मंदिर में उनकी यात्रा केवल एक सियासी नौटंकी है, जिसका कोई परिणाम नहीं निकलेगा। यदि राजनीतिक नौटंकी परिवर्तन ला सकती है तो आज जम्मू और कश्मीर समृद्धि का बाग होता।" महबूबा मुफ्ती ने इस दौरान मंदिर परिसर में बनी यशपाल शर्मा की प्रतिमा पर फूल भी चढ़ाया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *