September 30, 2024

तान्या को देखते ही पागल हुए थे बॉबी देओल, नम्बर के लिए लगाई खूब जुगत

0

मुंबई

धर्मेंद्र के छोटे बेटे और सनी देओल के भाई बॉबी देओल का कॅरियर उतार चढ़ाव भरा रहा है। कभी पहली ही फिल्म ‘बरसात’ से खूब सुर्खियां बटोरीं थीं तो कभी डीजे बनकर गुजारा करना पड़ा था। बॉबी की प्रोफेशनल लाइफ भले ही बिखराव भरी रही लेकिन उनकी निजी जिंदगी हमेशा से अच्छी रही है। पहले छोटे होने के नाते घर में सभी का प्यार मिला और फिर जवानी में जिस लड़की से शिद्दत से प्यार किया, उससे शादी हो गई। बॉबी देओल, धर्मेंद्र और प्रकाश कौर के दूसरे बेटे हैं। उनका जन्म 27 जनवरी 1969 को हुआ था।

बॉबी ने फिल्मी कॅरियर की शुरूआत 1995 में राजकुमार संतोषी की फिल्म ‘बरसात’ से की थी। फिल्म में उनके अपोजिट ट्विंकल खन्ना थीं। इस फिल्म के हिट होने के बाद बॉबी बॉलीवुड में काफी फेमस हो गए थे। फिल्म की सफलता के बाद एक दफा वे मुंबई के होटल में दोस्तों संग पार्टी के लिए गए थे। वहां उन्हें एक खूबसूरत लड़की दिखी थी, जिसका नाम था तान्या आहूजा। बॉबी देआले ने जैसे ही तान्या को देखा वे उनकी खूबसूरती में डूब गए। वे तान्या से बात करना चाहते थे। ऐसे में उन्होंने अपने दोस्त से तान्या के बारे में पता लगाने के लिए कहा। बॉबी को पता लगा कि तान्या फाइनेंस कम्पनी के मैनेजर की बेटी हैं। इसके बाद उन्होंने बहुत मुश्किल से तान्या का फोन नम्बर जुगाड़ा। तान्या को उन्होंने फोन किया और मिलने के लिए कहा लेकिन तान्या ने इनकार कर दिया। तान्या के मना करने के बावजूद बॉबी ने हार नहीं मानी और उनसे कई बार रिक्वेस्ट की। आखिरकार तान्या ने मिलने के हामी भर दी। दोनों की मुलाकातें बढ़ने लगीं।

बॉबी को लगने लगा था कि तान्या ही वो लड़की हैं, जो उनकी हमसफर बन सकती है। एक दफा बॉबी, तान्या को उसी होटल में ले गए जहां उन्होंने पहली बार तान्या को देखा था। वहां, उन्होंने घुटने पर बैठकर तान्या को प्रपोज किया और तान्या इनकार नहीं कर सकीं। साल 1996 में बॉबी और तान्या ने शादी की और दोनों के 2 बच्चे हैं। बता दें कि तान्या से पहले बॉबी ने कई साल तक नीलम कोठारी को डेट किया था। धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि बॉबी किसी एक्ट्रेस से शादी करें इसलिए उन्होंने नीलम से दूरी बना ली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *