September 30, 2024

सड़क पर तड़पता रहा हादसे में घायल, नहीं पहुंची एंबुलेंस, चली गई जान

0

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिले में सड़क पर जा रहे साइकिल सवार वृद्ध को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। मदद के लिए लोगों ने 108 पर सूचना दी। सड़क किनारे घायल तड़पता रहा लेकिन एक घंटे तक एंबुलेंस मौके पर नहीं पहुंच और वृद्ध की मौत हो गई।

सिरसिया थाना क्षेत्र के चिल्हरिया मोड़ निवासी राम मिलन (65) पुत्र राम लखन गुरुवार सुबह साइकिल से कहीं गए हुए थे। करीब आठ बजे वृद्ध राम मिलन साइकिल से चिल्हरिया गांव की ओर से वापस अपने घर आ रहे थे। घर से कुछ ही दूरी पर चिलहरिया मोड़ पर रमजान अली के घर के सामने पहुंचते ही भिनगा की ओर से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने उन्हें रौंद दिया और मौके से फरार हो गया।

वहीं ट्रक के पहिए चढ़ जाने से राम मिलन के दोनों पैर चकनाचूर हो गए और वह गंभीररूप से घायल हो गए। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने पुलिस के साथ ही एंबुलेंस को फोन कर सूचित किया। लेकिन एक घंटे तक लोग प्रतीक्षा करते रहे फिर भी एंबुलेंस घटनास्थल पर नहीं पहुंची। ऐसे में मौके पर पहुंचे डायल 112 पुलिस कर्मियों ने घायल राम मिलन को पीआरवी वाहन से ही सीएचसी सिरसिया पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने घायल को मृत घोषित कर दिया। मौत की जानकारी होते ही परिजनों में चीख पुकार शुरू हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *