September 30, 2024

एक्ट्रेस दलजीत कौर ने रचाई पिया के नाम की मेहंदी

0

मुंबई

टेलीविजन एक्ट्रेस दलजीत कौर जल्द ही दूसरी शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। उनकी शादी की सभी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं, जिसकी झलक सोशल मीडिया के जरिये फैंस को दिखाई गई है। हाल ही में दलजीत की बैचलर पार्टी की तस्वीरें सामने आई, जिसमें एक्ट्रेस की खुशी देखते बन रही थी। अब उनकी मेहंदी फंक्शन की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं। दलजीत कौर टेलीविजन इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस हैं।

उन्होंने ‘कुलवधू’ और ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ जैसे कई शो में काम कर घर-घर अपनी पहचान बनाई है। दलजीत एक एक्ट्रेस होने के साथ ही बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट रहे शालीन भनोट की एक्स वाइफ भी हैं। वह अपनी जिंदगी की नई शुरूआत करने जा रही हैं, जिसके लिए उनके फैंस और फ्रेंड्स ने उन्हें ढेरों बधाई दी है। बता दें कि दलजीत कौर 40 की उम्र में दूसरी शादी कर रही हैं। 18 मार्च को वह बिजनेस मैन निखिल पटेल से शादी से बंधन में बंध जाएंगी। कई सारी तस्वीरों के बाद अब दलजीत की मेहंदी की तस्वीर सामने आई, जो कि अपने आप में काफी खास है। दरअसल, मेहंदी डिजाइन में उन्होंने पूरी अपनी लाइफ स्टोरी को बयां किया है। एक्ट्रेस ने एक हाथ में अपनी और दूसरे हाथ में होने वाले दूल्हे यानी कि निखिल पटेल की कहानी को डिजाइन के जरिये बताया है।

उन्होंने बताया कि निखिल की स्टोरी तो ट्रैवलिंग पर शुरू और खत्म होती है। दलजीत ने अपने लिए बताया कि वह काफी लकी हैं, जो जिंदगी में उन्हें दोबारा प्यारा नसीब हुआ। बता दें कि न सिर्फ दलजीत की बल्कि निखिल की भी यह दूसरी शादी है। वह यूके बेस्ड बिजनेस मैन हैं और दो बेटियों के पिता भी हैं। वह वर्तमान में केन्या के नैरोबी में काम करते हैं। जबकि, दलजीत भी एक बेटे की मां हैं। शादी के बाद दलजीत विदेश में शिफ्ट हो जाएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *