September 30, 2024

वीडी शर्मा चुनावी मोड़ में बोले – बूथ विस्तारक अभियान महत्वपूर्ण दायित्वों को निभाए

0

भोपाल

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने शुक्रवार को धार जिला कोर कमेटी की बैठक में पदाधिकारियों से कहा कि बूथ विस्तारक अभियान में वे अपनी भागीदारी ऐसे निभाएं जैसे घर के महत्वपूर्ण दायित्वों को पूरा करते हैं।  विस्तारकों की टीम जहां नहीं पहुंच रही है वहां जाकर अभियान को पूरा कराएं।

उधर केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया 18 को ग्वालियर दक्षिण, प्रहलाद पटेल बड़वाह, महेश्वर और 19 को कठेरिया छतरपुर महाराजपुर विधानसभा के बूथ बैठक में शामिल होंगे। प्रदेश अध्यक्ष शर्मा कल दिल्ली से लौटने के बाद धार पहुंचे हैं जहां शुक्रवार सुबह शर्मा ने उमरबन शक्ति केंद्र पहुंचकर वहां सरकारी योजनाओं के हितग्राहियों के सम्मेलन को भी संबोधित किया। शर्मा इसके बाद बाकानेर पहुंचकर भुवादा शक्ति केन्द्र के बूथ क्रमांक 222, 223, 224, 131 और 132 की बूथ बैठक में शामिल होंगे।

केंद्रीय मंत्री भी निभा रहे जिम्मेदारी
बूथ विस्तारक अभियान में केंद्रीय मंत्री भी अपने दायित्व निभा रहे हैं। केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया 18 मार्च को ग्वालियर दक्षिण विधानसभा के बूथ क्रमांक 99 पर पहुंचकर अभियान में शामिल होंगे। केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल 18 मार्च को खरगौन जिले के बड़वाह विधानसभा के सनावद और महेश्वर विधानसभा के अलग अलग बूथों पर पहुंचकर बूथ समिति और बूथ कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे।

केन्द्रीय मंत्री फग्गनसिंह कुलस्ते 19 मार्च को सिवनी जिले के बरघाट विधानसभा के बूथ विस्तारक के रूप में शामिल होंगे। पार्टी के प्रदेश सह प्रभारी रामशंकर कठेरिया 19 मार्च को छतरपुर और महाराजपुर, 20 मार्च को सागर जिले के देवरी और बंडा में बूथ विस्तारक के रूप में शामिल होंगे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *