September 29, 2024

लिंडसे लोहान ने ऑफिशियल पोस्ट शेयर करते हुए प्रेग्नेंसी की जानकारी दी

0

अमेरिकन सिंगर और एक्ट्रेस लिंडसे लोहान और उनके पति बदर शम्मा मिलकर फैमिली में नए सदस्य का स्वागत करने वाले हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके फैंस को यह जानकारी दी। उन्होंने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, हम धन्य और उत्साहित हैं! इस पोस्ट को अब तक एक करोड़ से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वहीं, 77 हज़ार ने कमेंट करके उन्हें शुभकामनाएं दीं। एक यूज़र ने लिखा, आप अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं, यह जानकर खुशी हुई। वहीं, दूसरे यूज़र ने लिखा, यह जानकर बहुत खुशी हुई। आप और परिवार खुश रहे।

पोस्ट में एक्ट्रेस Lindsay Lohan ने लिखा, हम अपने परिवार के नए सदस्य को लेकर बहुत उत्साहित हैं और अपने जीवन के इस अगले अध्याय की प्रतीक्षा कर रहे हैं। बता दें, इससे पहले जुलाई 2022 में लोहान ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी शादी का खुलासा किया था। तब पति के साथ की तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि मैं दुनिया की सबसे भाग्यशाली महिला हूं। आपके साथ आगे की जिंदगी खुशहाल रहने वाली है। उम्मीद है कि हम इसी तरह खुश रहेंगे। मुझे अभी-भी यकीन नहीं हो रहा कि तुम मेरे पति हो।

कब की थी लिंडसे ने शादी
बता दें कि एक्ट्रेस ने सगाई के आठ महीने बाद शादी की थी। इस बीच एक्ट्रेस को जिमी फॉलन की निर्देशित फिल्म द टुनाइट शो में देखा गया था। इसके अलावा वह अपनी फिल्म फ्रीकी फ्राइड और मीन गर्ल्स के सीक्वल पर काम करने वाली हैं। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा, वह जल्द ही इस फिल्म के सीक्वल में दिखाई देंगी। फिलहाल, फिल्म की रिलीज़ डेट सामने नहीं आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *