September 29, 2024

एक्ट्रेस दलजीत कौर ने बिजनेसमैन निखिल पटेल से की रीति रिवाज के साथ शादी

0

मुंबई

महेंदी, हल्दी और संगीत के बाद दलजीत कौर ने निखिल पटेल के साथ शादी हो गई है। एक्ट्रेस महीनों से इस पल का इंतजार कर रही थीं। वह इसके लिए एक्साइटेड तो थी हीं। साथ ही बहुत नर्वस भी थीं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर और तमाम इंटरव्यूज में अपनी शादी को लेकर बात की थी। हल्दी और महेंदी की तमाम तस्वीरें भी फैन्स के साथ साझा की थी। इतना ही नहीं। उन्होंने निखिल पटेल के साथ प्रपोजल का वो वीडियो भी पोस्ट किया था, जब बिजनेसमैन ने उन्हें प्रपोज किया था। खैर अब। शादी कीतमाम फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

सफेद लहंगे और लाल चुन्नी में एक्ट्रेस Daljeet Kaur बेहद प्यारी और खुश नजर आ रही हैं। वहीं, निखिल पटेल ने भी सफेल रंग की शेरवानी पहन रखी है। दोनों ही साथ में एक-दूजे के वास्ते लग रहे हैं। वहीं बेटा जेडन भी इस शादी के वीडियो में दिखाई दे रहा है। मां दलजीत जब स्टेज की तरफ फूलों की छांव में जाती हैं, तब जेडन उनका हाथ थामे दिखाई देता है।

दलजीत ने किया निखिल का मुंह मीठा
स्टेज पर पहुंचने के बाद दलजीत कौर और निखिल पटेल काफी देर एक-दूसरे को निहारने के बाद प्यार से वरमाला डालते हैं। इसके बाद निखिल उन्हें गले भी लगाते हैं। साथ ही कुछ कहते हैं, जिसके बाद दोनों के चेहरे पर स्माइल आ जाती है। इतना ही नहीं, दोनों जब काउच पर बैठते हैं तो एक्ट्रेस अपने पति का मुंह भी मीठा करवाती हैं। एक्ट्रेस के इस खास मौके पर करिश्मा तन्ना, सनाया ईरानी, सुनैना फौजदार, प्रणीता पंडित, रिद्दी डोगरा समेत अन्य पहुंचे थे।

दलजीत शादी के बाद जाएंगी अफ्रीका
दलजीत कौर ने पहले शालीन भनोट से शादी की थी लेकिन बाद में इनका तलाक हो गया था। अब इन्होंने निखिल पटेल से शादी की है, जिनकी दो बेटियां हैं। अब ये बेटे के साथ अफ्रीका शिफ्ट हो जाएंगी और फिर बाद में यूके में अपनी दुनिया बसा लेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *