September 29, 2024

गांव के जीवन में रच-बस गईं रुबीना दिलैक

0

मुंबई

रुबीना दिलैक को उनके फैंस ने अक्सर ग्लैमरस अवतार में देखा होगा, पर वे गांव की सादगी भरी जिंदगी से भी गहराई से जुड़ी हुई हैं। उन्हें जब भी काम से फुरसत मिलती है, वे गांव पहुंच जाती हैं और वहीं के रंग-ढंग में ढल जाती हैं। एक्ट्रेस हिमाचल प्रदेश से ताल्लुक रखती हैं। वे गांव में बिताए खूबसूरत पलों की झलकियां इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं।

रुबीना दिलैक ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें पहाड़ी कपड़ों में चूल्हे के सामने बैठे कुछ खाते हुए देखा जा सकता है। वे चूल्हे पर कुछ पका रही हैं और आंच तेज करने के लिए चूल्हे पर फूंक मार रही हैं। नेटिजेंस को उनका वीडियो बहुत भा रहा है। एक्ट्रेस ने यह वीडियो करीब 11 घंटे पहले शेयर किया था, जिस पर डेढ़ लाख के करीब लाइक्स आ गए हैं। रुबीना एक भारतीय नारी की तरह सिंदूर-बिंदी लगाए हिमाचल प्रदेश के पारंपरिक पहनावे में दिख रही हैं। उन्होंने चूल्हे की आंच पर पके शकरकंद का लुत्फ उठाया।

फैंस उनका देसी अंदाज देखकर काफी प्रभावित हो रहे हैं। वे वीडियो पर कमेंट करके अपनी उत्सुकता जता रहे हैं। एक फैन पूछता है, ‘आप क्या खा रही हो?’ दूसरा यूजर कहता है, ‘ट्रेडिशनल ड्रेस में खूबसूरत लग रही हैं, जिसका अलग ही ग्रेस है।’ एक्ट्रेस को पहले भी कई दफा गांव की जिंदगी का आनंद उठाते हुए देखा गया है। बता दें कि रुबीना अपनी छोटी बहन ज्योतिका दिलैक की शादी के चलते गांव पहुंची थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *