September 23, 2024

सड़क हादसे में दो जवान की मौत,एक गंभीर

0

जगदलपुर

बास्तानार ब्लाक के किलेपाल के तुरंगुर के मुख्य मार्ग पर पिकअप ने बाइक सवार जवानों को टक्कर मार दी। इस घटना में दो जवानों की मौके पर ही मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक जवान मनमोहन लाल कुर्रें (30) जिला शक्ति और गणेश राम आंचला (40) राजनांदगांव के निवासी है। जबकि तीसरा जवान मुकेश गौर घायल है, जो बालोद के रहने वाले हैं।

मिली जानकारी के अनुसार तीनों जवानों में एक की तबीयत खराब थी, जिसके इलाज के लिए जवान अस्पताल जाने के लिए बास्तानार कैंप से किलेपाल की ओर बाइक से जा रहे थे। इस दौरान जगदलपुर की ओर से आ रहे एक पिकअप ने किलेपाल तुरंगुर जोड़ान क्रमांक-3 के पास विपरीत दिशा से आ रहे बाइक सवार जवानों को जोरदार टक्कर मार दिया। इस हादसे में बाइक चला रहे मनमोहन लाल कुर्रें की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो अन्य जवान गणेश राम आंचला और मुकेश गौर बुरी तरह घायल हो गए।

इस घटना में घायल दोनों जवानों को 108 की मदद से किलेपाल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद डिमरापाल मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान गणेश राम आंचला ने दम तोड़ दिया। वहीं अन्य एक घायल मुकेश गौर की गंभीर बनी हुई है। जवान की हालत नाजुक स्थिति को देखते हुए उसे फोर्स के ही हेलीकाप्टर से रायपुर रेफर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *