September 25, 2024

पैसों के विवाद में ममेरे भाई ने युवक के सीने में उतार दी 4 गोलियां, हत्या के बाद शव को खेत में फेंका

0

पटना

बिहार की राजधानी पटना के खुसरुपुर इलाके के इशोपुर गांव में पैसों के लेनदेन में ममरे भाई ने ही युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। और शव को पंचपुला रेलवे लाइन के किनारे खेत में फेंक कर फरार हो गया। मृतक की पहचान 26 साल के नीतीश कुमार के तौर पर हुई है।

ममेरे भाई ने मारी 4 गोलियां
आरोपी ने युवक को चार गोलियां मारी थीं। प्रत्यक्षदर्शी गोलू कुमार ने बताया कि नीतीश की हत्या करने वाला और कोई नहीं बल्कि उसका ममेरा भाई है। सुकरवेगच निवासी राजीव कुमार का युवक नीतीश कुमार ट्रक चलाता था। पैसे के विवाद को लेकर छह दिन पहले उसने उसका ट्रक चलाना छोड़ दिया था, जो बुधवार की शाम नीतीश को विश्वास में लेकर उसे घर से बाहर बुलाया तथा पंचपुलवा के पास ले जाकर पहले उसके साथ मारपीट की तथा बाद में उसे चार गोलियां मार दी। जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गई।

पैसों के विवाद में हत्या
श्मदीद गोलू के अनुसार आरोपित राजीव अपने छह साथियों के साथ दो मोटर साइकिल पर आया था और घटना को अंजाम दिया। इस घटना से पीड़ित के परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरु कर दी है। फतुहा अनुमंडल के डीएसपी राजेश कुमार मांझी ने कहा कि मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है। सरेआम हत्या की इस वारदात से इलाके में हड़ंकप मचा हुआ है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed