September 27, 2024

आसिफ शेख ने छोटे पर्दे के सीरियल्स के पीछे की बताई सच्चाई

0

फेमस सीरियल 'भाभीजी घर पर हैं'  8 साल से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस सीरियल की कहानी तो दर्शकों को पसंद आती ही है साथ ही साथ सीरियल के कलाकार भी दर्शकों के फेवरेट बन चुके हैं। 'भाभीजी घर पर हैं' में 'विभूति नारायण मिश्रा' का किरदार निभाने वाले आसिफ शेख इस सीरियल से शुरुआत से जुड़े हैं, जबकि सीरियल के कई कलाकार इसे छोड़ चुके हैं। एक इंटरव्यू के दौरान आसिफ शेख ने छोटे पर्दे के सीरियल्स के पीछे की वो बात बताई है जिसे जानकर आप भी कहेंगे कि आसिफ शेख की बात में दम है।

आसिफ शेख का कहना है कि किसी भी सीरियल में एक्टर्स के बदल जाने से दर्शकों को ज्यादा फर्क नहीं पड़ता है। दर्शक कलाकार को याद नहीं करते हैं बल्कि उनके दिल में वो किरदार बस जाता है जिसे वो देखते हैं। ऐसे में अगर कलाकार बदल भी जाए तो भी दर्शक शो को उतना ही प्यार देते हैं। आसिफ शेख का कहना है कि किसी भी सीरियल के लिए उसका कंटेंट ही असली किंग होता है न कि इसमें काम करने वाले कलाकार।

'भाभीजी घर पर हैं' की शुरुआत साल 2015 में हुई थी। उस वक्त सीरियल में शिल्पा शिंदे 'अंगूरी भाभी' का किरदार निभाती थीं। दर्शकों को इस किरदार में शिल्पा बेहद पसंद थीं। लेकिन जब शिल्पा ने शो को अलविदा कहा और 'अंगूरी भाभी' के किरदार में शुभांगी की एंट्री हुई तो वह भी दर्शकों की फेवरेट बन गईं। शिल्पा शिंदे के अलावा सीरियल में 'विभूति नारायण मिश्रा' की पत्नी 'अनीता भाभी' का किरदार निभाने वालीं सौम्या टंडन भी शो छोड़ चुकी हैं। आसिफ शेख शो के पहले दिन से जुड़े हैं और दर्शकों को आसिफ का किरदार भी पसंद आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *