September 27, 2024

बर्थडे पर रनौत ने सोशल मीडिया पर शेयर किया फैंस के लिए वीडियो

0

मुंबई

बॉलीवुड की 'धाकड़' एक्ट्रेस कंगना रनौत आज अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर फैंस और सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए 'क्वीन' को बर्थडे विश कर रहे हैं। हमेशा बेबाक बयानों के चलते सुर्खियों में रहने वालीं कंगना रनौत ने बर्थडे पर एक वीडियो फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें वह लोगों से माफी भी मांग रही हैं। वीडियो में कंगना रनौत ग्रीन और पिंक कलर की रेशम की साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं, साड़ी के साथ कंगना ने गोल्ड का हैवी नैकलेस पहना है और कानों में गोल्ड के बड़े-बड़े झुमके पहने हैं जो उनके लुक को और खूबसूरत बना रहे हैं।

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'बर्थडे के अवसर पर मेरे दिल से निकला संदेश।' इस वीडियो की शुरुआत कंगना अपने माता-पिता का आभार जताते हुए करती हैं। वीडियो में कंगना रनौत कह रही हैं, 'आज अपने जन्मदिन पर मैं अपने माता-पिता का आभार व्यक्त करना चाहती हूं। मेरे माता-पिता, मेरी कुलदेवी मां अंबिका जी, जिन्होंने मुझे जन्म दिया, मेरे सारे गुरू श्री सद्गुरु जी, मेरे सारे चाहने वाले, मेरे प्रशंसक, शुभचिंतक, परिवार-दोस्त, जो मेरे साथ काम करते हैं, मेरी मदद करते हैं। जिनकी वजह से मैं आज जो बन पाई हूं, उन सबका मैं आभार व्यक्त करती हूं।'

कंगना वीडियो में आगे कहती हैं, 'मैं उन सबका भी आभार व्यक्त करती हूं, जो मेरे निंदक हैं, आलोचनाएं करते हैं, मेरे शत्रु हैं। उन्होंने मुझे कभी आलस नहीं आने दिया। कभी मुझे सफल महसूस नहीं होने दिया। हमेशा लड़ना सिखाया। यह सिखाया कि किस तरह से आगे बढ़ते रहना है। मैं हमेशा ही सबका अच्छा चाहती हूं। मैं लाभ और हानि से उठकर हर किसी के बारे में अच्छा करने की सोचती हूं। इसके चलते अगर मैंने कुछ कहा हो, किसी को ठेस पहुंची हो या किसी का मन दुखा हो तो मैं माफी चाहती हूं। मुझे लगता है कि मेरा जीवन बहुत ही सौभाग्यशाली है और मेरे दिल में किसी के लिए कोई बैर नहीं है। मुझ से किसी को दुख हुआ हो ठेस लगी हो मैं उसके लिए भी क्षमा चाहती हूं। मेरे दिल में सभी के लिए केवल स्नेह, सुविचार है, दुर्भावना नहीं है। जय श्री कृष्ण'।

कंगना रनौत के करियर की बात करें तो आने वाले समय में कंगना के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं, जिनमें फिल्म 'इमरजेंसी' और 'चंद्रमुखी' का नाम शामिल है। फिल्म 'इमरजेंसी' में कंगना रनौत भारत की पूर्व दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन भी कंगना रनौत ने ही किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *