September 26, 2024

तेजस्वी प्रकाश की नई फोटोज ने इंटरनेट पर बढ़ाई गर्मी

0

मुंबई

फ्लॉलेस फैशन के बारे में बात करें, तो इसके बारे में हम कम ही जानते हैं लेकिन कोई है जो इसमें कहर बरपा रहा है। हार्डकोर फैशन की दीवानी स्टाइल क्वीन तेजस्वी प्रकाश का नया शानदार लुक किसी की भी आंखों से नहीं हट रहा है। हमने उनके स्टाइल को खूबसूरत ऑर्गेना ड्रेसेस, शिमरी फिट्स, कोऑर्डिनेटेड सेट्स, एथनिक ड्रेस और बहुत कुछ में देखा है। लेकिन इस बार डिवा ने अपने नए लुक से इंटरनेट पर तूफान ला दिया है। तेजस्वी प्रकाश अपने फैशन का एक्साइटेड होकर ध्यान रखती हैं। इस बार उन्होंने को-ऑर्ड लुक लिया है और कई दिलों को झकझोर दिया है।

आप इस बात से इनकार नहीं कर सकते हैं कि एक को-ऑर्ड आराम, स्टाइल और आपकी मांग से कहीं अधिक आपको देता है। यह काफी फैमस हो गया है और कॉलेज और यहां तक कि पार्टियों में भी कॉफी डेट्स पर ध्यान दिलाने का एक शानदार तरीका है। तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) इस बात को जानती हैं और इसमें आकर्षक दिखने के लिए उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी है। एक बार नहीं, बल्कि एक्ट्रेस ने कई बार प्रिंटेड को-ऑर्डिनेट, एथनिक को-ऑर्डिन, को-ऑर्ड्स वाले ब्लेज़र वगैरह पहनकर एक्सपेरिमेंट किया है और हर बार बस दिल जीत लिया है। इस बार वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

पर्पल में कहर ढातीं तेजस्वी
पिंक अब लड़कियों का पसंदीदा कलर नहीं रहा क्योंकि पर्पल ने अब आगे की सीट ले ली है। जी हां, आपने सही पढ़ा और हम जानते हैं कि आप भी इससे सहमत होंगे। पर्पल बस फैशनेबल दिखता है और इतना आकर्षक है कि यह तुरंत किसी की भी नजर में आ जाता है। तेजस्वी यहां याद दिला रही हैं कि पर्पल मौसम का कलर है। मैटेलिक लाइलैक को-ऑर्डिन पहने तेजस्वी यहां आकर्षक पोज़ देती हुई बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

पड़ गया भारी
उन्होंने अपने खूबसूरत हॉल्टर नेक ब्रालेट को पलाज़ो पैंट के साथ पेयर किया जो कमाल का लग रहा है। तेजस्वी ने अपने बालों को मेसी बन में स्टाइल किया और ग्लैम फेस को चुना। उन्होंने ट्रांसपेरेंट स्ट्रैप हील्स चुनीं, जो उनके आउटफिट की चमक को पूरा करती हैं। इन तस्वीरों के कैप्शन में नागिन 6 एक्ट्रेस ने लिखा है- मेरी खुराक ले लो। लेकिन लोगों को उनका ये लुक हद से ज्यादा बोल्ड लग गया है।

तेजस्वी प्रकाश का वर्कफ्रंट
तेजस्वी प्रकाश करण परब के साथ 'स्कूल कॉलेज एनी लाइफ' नाम की एक मराठी फिल्म में आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। रोहित शेट्टी, पवित्रा गांधी और विवेक शाह की फिल्म में जितेंद्र जोशी भी हैं। विहान सूर्यवंशी की निर्देशित 'स्कूल कॉलेज एनी लाइफ' 14 अप्रैल, 2023 को बड़े पर्दे पर आएगी। इसके साथ ही तेजस्वी एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो 'नागिन 6' (Naagin 6) में भी लीड रोल कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed