September 25, 2024

जैस्मिन भसीन ने शेड्यूल मैच नहीं होने के कारण छोड़नी पड़ी विक्रम भट्ट की फिल्म

0

मुंबई

जैस्मिन भसीन टीवी की फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं। एक्ट्रेस को लेकर बीते काफी वक्त से अटकलें लगाई जा रही थीं, कि वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। बताया जा रहा था कि एक्ट्रेस विक्रम भट्ट की निर्मित और महेश भट्ट की लिखित फिल्म में नजर आने वाली थीं। वहीं, अब अपने डेब्यू को लेकर एक्ट्रेस ने खुलकर बात की है।

दरअसल, एक्ट्रेस ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खुलकर बात की है। उन्होंने बताया कि उनके उम्मीद के मुताबिक चीजें नहीं हुई हैं। वह इस प्रोजेक्ट से बाहर हो गई हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि मैं इंडस्ट्री में नई हूं और यह मेरे करियर की शुरुआत है। मैंने केवल एक पंजाबी फिल्म( हनीमून)की है। मैं किसी भी एक प्रोजेक्ट की शुरुआत से पहले सभी चीजों का पता लगाना चाहूंगी।
 
बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे विक्रम भट्ट प्रोडक्शन हाउस की निर्मित एक फिल्म करनी थी और इसे महेश सर ने लिखा था, जिसे विक्रम सर के सहयोगी निर्देशित करते, लेकिन शेड्यूल मैच नहीं हुआ। मुझे उस फिल्म की शूटिंग तब करनी थी, जब मैं मेरी पंजाबी फिल्म हनीमून की शूटिंग कर रही थी। इसलिए यह पोस्टपोन हो गया है। आखिरकार हम एक ऐसे मुकाम पर पहुंच गए हैं, जहां मेरे पास डेट्स नहीं थी और फिल्म फ्लोर पर जाने वाली थी। मुझे बस लगा कि यह यूनिवर्स का एक इशारा है क्योंकि यह किसी कारण से इतना ज्यादा पोस्टपोन हो रही है। मुझे इसके लिए एक कदम पीछे जाना चाहिए।

जैस्मिन का एक कमिटमेंट भी था, जो वह हिंदी फिल्म शुरू करने से पहले खत्म करना चाहती थीं। हालांकि जैस्मीन का कहना है कि उन्होंने भट्ट परिवार के साथ अपनी बातचीत को कड़वे नोट पर खत्म नहीं किया है। उन्होंने कहा मैंने विक्रम सर से विनम्रतापूर्वक माफी मांगी और वह निश्चित रूप से इसको लेकर काफी स्वीट थे। म्यूचली हमने फैसला किया कि अगर यह काम नहीं कर रहा है और इसको पहले ही दो साल हो चुके हैं, तो हमने इसे छोड़ देना चाहिए। बदकिस्मती से मैं वह फिल्म नहीं कर रही हूं, लेकिन मैं इस अवसर के लिए हमेशा विक्रम सर की शुक्रगुजार रहूंगी। मैं वह सभी ऑडिशन दे रही हूं, जिनके लिए मुझे बुलाया गया है और मैंने अपनी ओर से कोई प्रयास नहीं छोड़ा है। मैं अपने हौसले और उम्मीदों को ऊंचा रख रही हूं, क्योंकि यह मेरा सपना है, और मैं अपने सपनों को सच करने में विश्वास करती हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *