September 24, 2024

आरा में 8 साल की बच्ची की गोली मारकर हत्या, घर में घुसकर अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

0

आरा

बिहार के आरा में 8 साल की मासूम बच्ची की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात उदवंतनगर थाना क्षेत्र के भेलाई गांव की है। शुक्रवार देर रात हथियारबंद अपराधी घर में घुसे और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। घर में मौजूद मासूम बच्ची की गोलीबारी में मौत हो गई। जमीन विवाद के चलते बच्ची की हत्या की बात सामने आई है। 4 साल पहले भी अपराधियों ने बच्ची के चाचा को मार डाला था। हालांकि, पुलिस ने बच्ची के मर्डर केस में संदिग्धता जाहिर की है। परिजन ने वारदात की सूचना तुरंत पुलिस को नहीं दी थी।

जानकारी के मुताबिक रोहतास जिले के दिनारा थाना क्षेत्र के कुंड गांव के मूल निवासी कृष्णा सिंह का जमीन विवाद उनके गांव के ही कुछ लोगों से कई सालों से चला आ रहा था। 25 एकड़ जमीन के विवाद में कृष्णा सिंह और उनके भाई पर चार साल पहले भी गोली मारी गई थी। उस दौरान कृष्णा के भाई की हत्या हो गई थी और उसे भी गोली लगी थी। उसी विवाद में वही आरोपी एक बार फिर शुक्रवार की देर रात भेलाई स्थित उनके मकान में घुस आए और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे। इस दौरान कृष्णा सिंह की 8 वर्ष की बच्ची को गोली लग गई और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

एसपी बोले- मामला संदिग्ध, घर पर खून के निशान नहीं मिले
भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार ने कहा है कि गोली बच्ची के कंधे पर लगी थी। स्थानीय पुलिस को शनिवार अलसुबह चार बजे सूचना मिली। जांच के लिए एफएसएल टीम को भी बुलाया गया है। एसपी के मुताबिक मामले की जांच में अभी पूरी सच्चाई आने बाकी है। यह मामला थोड़ा संदिग्ध लग रहा है। क्योंकि वारदात बीती शाम को 8:30 बजे बताई जा रही है और उसके उपरांत यह लोग बच्ची को किसी प्राइवेट हॉस्पिटल ले गए थे जिसने पुलिस को सूचना देने की बात कही लेकिन उन्होंने खबर नहीं दी।

इसके बाद परिजन बच्ची को घर लेकर चले गए और दोबारा आधी रात के बाद सदर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर लड़की को मृत घोषित कर दिया गया। मौत होने के बाद परिवार वालों ने पुलिस को बताया। बच्ची के घर पर सीसीटीवी कैमरा भी लगा है लेकिन वह बंद मिला है। घर में कहीं पर खून के निशान नहीं मिले हैं। इसलिए असली आरोपी का पता लगाने के लिए पुलिस सभी बिंदुओं की जांच कर रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *