September 24, 2024

रिलीज के 5 दिन पहले ही ऑनलाइन लीक हुई अजय देवगन की फिल्म भोला

0

मुंबई

अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म भोला को फैंस को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट कुछ ज्यादा ही बढ़ गई है। वैसे तो फिल्म 30 मार्च को रिलीज होगी, लेकिन फिल्म अभी से ऑनलाइन अवेलेबल है। फिल्म रिलीज से पहले ही ऑनलाइन लीक हो चुकी है। जहां फिल्म ने एक ओर एडवांस बुकिंग में करोड़ों की कमाई कर इतिहास रच दिया है, वहीं अब अजय देवगन की फिल्म भोला ऑनलाइन लीक हो चुकी है।

फिल्म के कई सींस तो पहले ही ऑनलाइन सेट से लीक हुए थे, लेकिन अब तो पूरी की पूरी फिल्म HD क्वालिटी में फ्री में ऑनलाइन अवेलेवल है। कुछ वेबवाइट्स का तो यह तक दावा है कि वह अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म भोला की एचडी प्रिंट में आसानी से उनकी वेबसाइट पर देखा जा सकता है। उनका मानना है कि घर बैठे फ्री में ऑनलाइन में अपनी पूरी फैमिली के साथ फिल्म भोला का मजा लिया जा सकता है। फिल्म दृश्यम और दृश्यम 2 के बाद से ही अजय के फैंस को उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

ऑनलाइन पर कई वेबसाइट ऐसी हैं जो लगातार अजय देवगन और तब्बू की फिल्म भोला को फ्री में दिखाने का दावा कर रही हैं। फिल्म भोला को घर बैठे फ्री में दिखाने का वादा कर रहीं यह वेबसाइट्स पूरी फिल्म को HD प्रिंट में दिखाने का वादा कर रही हैं। हालांकि ऑनलाइन किसी भी फिल्म को रिलीज से पहले और बाद में दिखाना गैर कानूनी है। फिल्म भोला के निर्देशन की कमान खुद अजय देवगन ने संभाली है। अजय देवगन ने फिल्म भोला से निर्देशन की शुरूआत की है। फिल्म को फ्री में ऑनलाइन दिखाना सरासर गलत है। हालांकि यह गलकत होते हुए भी भोला से पहले भी कई फिल्में ऑनलाइन लीक हुईं हैं। पठान, दृश्यम और 'तू झूठी मैं मक्कार' जैसी फिल्म ऑनलाइन लीक होने के बावजूद भी बॉक्स ऑफिस पर खूब चली है। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण  की फिल्म पठान  का रंग तो अभी भी बॉक्स ऑफिस से उतरा नहीं है। फिल्म का ऑनलाइन लीक होना किसी भी फिल्म के लिए अच्छी खबर नहीं है।

कुछ वेबसाइट्स है जो फिल्म को फ्री में ऑनलाइन दिखाने का वादा कर रही है। उनमें से कुछ वेबसाइट्स है जो HD प्रिंट में फिल्म को घर बैठे फ्री में दिखाने का वादी भी कर रही है। जिनमें शामिल हैं बीट बकेट, अवरबिगथॉट, मोदीकेयरफैमिली के अलावा भी कई वेबसाइट्स हैं जो लगातार फिल्म को फ्री में दिखाने का वादा कर रहीं हैं। तो वहीं कुछ लोग यूट्यूब पर भी फिल्म को फ्री में दिखाने का लगातार ऐलान कर रहे हैं, जोकि सरासर गलत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *