September 24, 2024

घर का बना खाना फिट रहने के सबसे अच्छे तरीकों में से एक: भाविका चौधरी

0

मुंबई

जी टीवी ने हाल ही में सनशाइन प्रोडक्शन्स के साथ मिलकर एक नया शो शुरू किया, जो प्रयागराज की पृष्ठभूमि में रचा बसा है। यह शो मैत्री (श्रेनु पारिख) और उसकी मुंहबोली बहन नंदिनी (भाविका चौधरी) का उतार-चढ़ाव भरा सफर दिखाता है। ये दोनों सहेलियां बचपन से ही एक दूसरे के बेहद करीब हैं। इन दोनों को यकीन है कि उनकी दोस्ती कोई नहीं तोड़ सकता और वो शादी के बाद भी पक्की सहेलियां बनी रहेंगी। मगर यूं लगता है जैसे जिंदगी ने उनके लिए कुछ और ही सोच रखा है और वो बड़े अनोखे हालातों में एक दूसरे से दूर हो जाती हैं। 

भाविका चौधरी बताती हैं, ह्यह्यमैं एक फिटनेस फ्रीक हूं और मुझे अपना जिम छोड़ना अच्छा नहीं लगता। लेकिन एक एक्टर होने के नाते हमें जरूरत पड़ने पर मौजूद रहना होता है, तो कभी-कभी मैं जिम में वर्कआउट मिस कर देती हूं। इसलिए जब भी मुझे थोड़ा वक्त मिलता है, तो मैं अपनी फिटनेस के लिए सेट पर रस्सी कूदती हूं। असल में मैं हर तरह के वर्कआउट की कोशिश करती हूं, जिसमें कार्डियो, वेटलिफ्टिंग और डांसिंग यानी जुम्बा शामिल है। मैं जानती हूं कि फिटनेस के मामले में मैं पुराने ख्यालात रखती हूं।

मुझे लगता है कि घर का बना खाना फिटनेस के सबसे अच्छे तरीकों में से एक है, लेकिन जरूरी नहीं कि जो चीज एक के लिए काम करे, वो बाकियों के लिए भी करें। इसलिए सभी को यह देखने की जरूरत होती है कि उन पर सबसे अच्छा क्या काम करता है और उन्हें उसी हिसाब से खुद को ढाल लेना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *