September 24, 2024

डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लहंगे में दुल्हन बनेंगी परिणीति चोपड़ा?

0

मुंबई

परिणीति चोपड़ा  और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा  के डेटिंग की खबरें सोसल मीडिया पर छाई हुई है। अब रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों के परिवार मिल चुके है और जल्द ही बड़ा अनाउंसमेंट करने वाले है। रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों जल्द ही रोका करने वाले है। इस बीच मुंबई में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर एक्ट्रेस नजर आई। जिसके बाद उनकी शादी की खबरें तेज हो गई है।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को साथ में लंच और डिनर पर साथ में देखकर फैंस काफी उत्साहित हो गए थे। अब विरल भयानी ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। वीडियो में परिणीति डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर स्पॉट हुई। एक्ट्रेस ने ब्लैक स्टाइलिश आउटफिट पहना था, जिसमें वो काफी ग्लैमरस लग रही थी। पैपराजी को उन्होंने पोज भी दिया।  परिणीति चोपड़ा के इस वीडियो के देखने के बाद फैंस कयास लगाने लगे कि शादी की तैयारी शुरू हो गई है। एक मीडिया यूजर ने कमेंट में लिखा, मुझे उम्मीद है कि आउटफिट पिंक नहीं होगी। एक यूजर ने लिखा, अरे परी जी राघव चड्ढा कहां है। एक यूजर ने लिखा, अब तो पक्का शादी की तैयारी की जी रही है। बता दें कि हाल ही में मनीष ने कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के शादी का हर आउटफिट डिजाइन किया था।

रिपोर्ट के अनुसार, सूत्र ने बताया कि, जल्द ही एक फॉर्मल अनाउंसमेंट और रोका समारोह होगा। अभी तक कोई फॉर्मल समारोह नहीं हुआ है, लेकिन परिवार इस पर चर्चा कर रहे है और जल्द ही कोई सेरेमनी होगा। दोनों परिवार दोनों के एक साथ होने से खुश हैं। अभी तक सेरेमनी के लिए डेट फिक्स नहीं हुआ है क्योंकि दोनों काफी बिजी है। हालांकि छोटा सा सेरेमनी होगा, जिसमें परिवार के सदस्य रहेंगे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *