September 24, 2024

शाहरुख की फिल्म ‘जवान’ में बिकिनी पहनेंगी नयनतारा?

0

मुंबई

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ ने बॉक्स आफिस पर अच्छी कमाई की। पठान की सक्सेस के बाद अब शाहरुख खान अपनी अगली फिल्म ‘जवान’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ साउथ की सुपरस्टार नयनतारा भी नजर आएंगी। लंबे समय से खबरें चल रही हैं कि पठान की तरह ही ‘जवान’ में भी बिकिनी सीन होगा और लेकिन इस बार बिकिनी में दीपिका की जगह नयनतारा नजर आने वाली हैं।

हालांकि, अब खबर है कि ‘जवान’ में नयनतारा के बिकिनी वाले सीन का ‘पठान’ फिल्म से कोई कनेक्शन नहीं है। सूत्रों के मुताबिक, नयनतारा भी फिल्म जवान में बिकनी पोज देती नजर आएंगी, लेकिन इसका पठान मूवी या दीपिका पादुकोण के बिकिनी सीन से कोई लेना-देना नरहीं है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नयनतारा को बिकनी पहनने में कोई दिक्कत नहीं है और वो पहले भी कई फिल्मों में ऐसा कर चुकी हैं। बता दें कि जवान मूवी साउथ के जाने-माने डायरेक्टर एटली के डायरेक्शन में बन रही है।

इस एक्शन-थ्रिलर मूवी में शाहरुख खान और नयनतारा के अलावा साउथ एक्टर विजय सेतुपति भी काम कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि ‘पठान’ के बाद शाहरुख एक बार फिर एक्शन अवतार में नजर आएंगे। जवान 2 जून, 2023 को रिलीज होगी। वर्क फ्रंट की बात करें तो नयनतारा शाहरुख की ‘जवान’ के अलावा अजीत कुमार के साथ अङ 62 में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को नयनतारा के पति विग्नेश शिवन ही डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा वो पुरी जगन्नाथ की फिल्म ‘आटो जानी’ और एक वेडिंग मूवी में भी नजर आएंगी। इस मूवी में नयनतारा और विग्नेश की शादी की कुछ तस्वीरें भी दिखाई जाएंगी।

नयनतारा आज भले ही शाहरुख के साथ काम कर रही हैं, लेकिन एक समय ऐसा भी था, जब उन्होंने शाहरुख की मूवी चेन्नई एक्सप्रेस में काम करने से साफ मना कर दिया था। कहा जाता है कि ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में दीपिका से पहले मीनम्मा वाला रोल नयनतारा को आॅफर हुआ था। हालांकि, नयनतारा ने इसे करने से मना कर दिया था। कहा जाता है कि नयनतारा ने ये रोल प्रभु देवा की वजह से ठुकराया था, क्योंकि वो फिल्म के गाने के कोरियोग्राफर थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *