September 24, 2024

CM भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार को घेरने बनाई रणनीति, कल लखनऊ में हल्ला बोलेंगे

0

रायपुर

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की संसद सदस्यता खत्म करने को लेकर छत्तीसगढ़ कांग्रेस लगातार हमलावर है। केंद्र सरकार को घरने के लिए नई-नए रणनीति बनाई जा रही है। मामले में कांग्रेस के तेवर लगातार आक्रामक हैं। इसी क्रम में अब छत्तीसगढ़ सरकार के मुखिया भूपेश बघेल केंद्र की मोदी सरकार को चौतरफा घेरने के लिए 29 मार्च को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हल्ला बोलेंगे। वहां पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्र सरकार पर निशाना साधेंगे।  

कांग्रेस 29 मार्च को पूरे देशभर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी। इसी क्रम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस लेंगे, तो दूसरी ओर छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी कुमारी सैलजा रायपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मोदी सरकार पर जुबानी हमला बोलेंगी।

आज रायपुर आयी  कुमारी सैलजा
छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी की ओर से जारी शेड्यूल के मुताबिक, कुमारी सैलजा 28 मार्च को नियमित विमान से दोपहर 1.45 बजे रायपुर पहुंची । दोपहर 2 बजे राजीव भवन में आयोजित बैठक में भाग लेंगी।  29 मार्च को सुबह 11 बजे कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा बताकर उस पर चर्चा करेंगी। इसके बाद शाम 5.40 बजे नियमित विमान से रायपुर से नई दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगी।

प्रदेश कार्यकारिणी की लेंगी बैठक
राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द होने के बाद से ही छत्तीसगढ़ कांग्रेस लगातार आक्रामक दिख रही है। पार्टी और संगठन के युकां, एनएसयूआई समेत सभी संगठन अलग-अलग तरीकी से प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी क्रम में सैलजा रायपुर में प्रदेश कार्यकारिणी, विधायक, जिला अध्यक्ष, मोर्चा संगठन, प्रकोष्ठ, विभाग के अध्यक्षों की बैठक लेंगी। चर्चा है कि हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा और आगामी प्रदर्शनों को लेकर कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को दिशा निर्देश दिए जाएंगे। वहीं आगामी विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर विकास कार्यों की समीक्षा भी की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *