September 23, 2024

ड्राइविंग लाइसेंस नहीं था तो दारोगा ने गोली मार दी, गाड़ी चेकिंग में बाइक सवार पर उतरा पुलिस का खूनी गुस्सा

0

 जहानाबाद

जहानाबाद जिले के घोसी थाना अंतर्गत ओकरी ओपी के अनतपुर गांव के समीप मंगलवार की सुबह वाहन चेकिंग के दौरान एएसआई ने बाइक सवार युवक को गोली मार दी जिससे वह घायल हो गया। गंभीर रूप से घायल 20 वर्षीय युवक सुधीर कुमार नालंदा जिले के तेल्हारा थाना अंतर्गत कोरथू  निवासी रविंद्र प्रसाद यादव का पुत्र है। सुधीर का इलाज नालंदा जिले के हिलसा में प्राइवेट अस्पताल में कराया जा रहा है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि कोरथू  निवासी सुधीर बाइक से बाजार की ओर जा रहा था। इसी दौरान ओकरी ओपी पुलिस की टीम अनतपुर गांव के समीप वाहन चेकिंग अभियान चला रही थी। सुधीर  के पास  बाइक का लाइसेंस नहीं था इस कारण वह पुलिस को देखकर भागने लगा तभी एएसआई ने गोली मार दी ।

मामले में एसपी दीपक रंजन के निर्देश पर ओकरी ओपी के आरोपित एएसआई मुमताज अहमद को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनके खिलाफ आर्म्स एक्ट व  विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है। एएसआई को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

एसपी ने यह भी बताया कि घायल युवक के पिता ने ओकरी ओपी के एसएचओ पर पहले भी गोली मारने का आरोप लगाया था लेकिन इसमें सत्यता नहीं थी। एसडीपीओ अशोक कुमार पांडेय और घोसी के सर्किल इंस्पेक्टर की जांच में यह स्पष्ट हुआ कि  गोली एएसआई मुमताज अहमद ने चलाई थी जो युवक को लगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *