September 23, 2024

राजनीति से संन्यास का इरादा नहीं, नितिन गडकरी ने अफवाहों को किया खारिज

0

 नई दिल्ली
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने गुरुवार को राजनीति से संन्यास लेने के दावों को खारिज कर दिया। भाजपा के वरिष्ठ नेता ने एक मीडिया रिपोर्ट का हवाला देते हुए यह बयान दिया। भाजपा के वरिष्ठ नेता ने महाराष्ट्र के रत्नागिरी में मीडिया से बात करते हुए कहा, "मेरा राजनीति से संन्यास लेने का कोई इरादा नहीं है। मीडिया को इस मामले पर अपनी रिपोर्टिंग में जिम्मेदार पत्रकारिता को बनाए रखना चाहिए।" इस मौके पर गडकरी ने 15 हजार करोड़ रुपये की तीन नई परियोजनाओं की भी घोषणा की।

इससे पहले गुरुवार को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने मुंबई-गोवा हाईवे के निर्माण कार्य का हवाई निरीक्षण भी किया। सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया कि इस अवसर पर महाराष्ट्र के उद्योग मंत्री उदय सामंत भी मौजूद रहे। केंद्रीय मंत्री गडकरी ने कहा कि मुंबई-गोवा राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 66 का बहुप्रतीक्षित निर्माण कार्य दिसंबर 2023 तक पूरा हो जाएगा और सड़क जनवरी 2024 में यातायात के लिए खुल जाएगी।

उन्होंने आगे कहा कि मुंबई-गोवा हाईवे को 10 पैकेज में बांटा गया है। एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया है कि इनमें से सिंधुदुर्ग जिले में दो पैकेज (पी-9, पी-10) पर काम लगभग 99 प्रतिशत पूरा हो चुका है। रत्नागिरी जिले में कुल पांच पैकेज हैं और इनमें से दो पैकेजों (पी-4, पी-8) पर काम क्रमशः 92 प्रतिशत और 98 प्रतिशत पूरा हो चुका है। शेष कार्य प्रगति पर है। मंत्री ने बताया कि दो पैकेजों (पी-6, पी-7) के विलंबित कार्यों को नया ठेकेदार नियुक्त कर फिर से शुरू कर दिया गया है।

राजनीति से संन्यास लेने का इरादा नहीं
इस मौके पर नितिन गडकरी ने उन तमाम दावों को खारिज कर दिया और कहा कि उनका अभी राजनीति से संन्यास लेने का कोई इरादा नहीं है। एक मीडिया का रिपोर्ट का हवाला देते हुए उन्होंने बयान दिया कि मीडिया को इस मामले में जिम्मेदारी समझनी चाहिए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *