September 23, 2024

कालिस का बोल्ड प्रिडिक्शन, बताया किन दो टीमों में होगा IPL 2023 फाइनल और कौन सी टीम उठाएगी खिताब

0

नई दिल्ली

दुनिया के बेस्ट ऑलराउंडर्स की लिस्ट में टॉप-5 में शामिल किए जाने वाले दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर जैक्स कालिस ने बताया है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 का फाइनल मैच किन दो टीमों के बीच खेला जा सकता है। इतना ही नहीं कालिस ने बताया कि कौन सी टीम इस बार खिताब जीतेगी। कालिस के इस बोल्ड प्रिडिक्शन के मुताबिक तो इस सीजन में नया आईपीएल चैम्पियन मिलने वाला है। आईपीएल 2023 का आगाज आज हो रहा है, पहला मैच चार बार की चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स और डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटन्स के बीच होना है।
 
स्टार स्पोर्ट्स पर कालिस ने कहा, 'आईपीएल के प्लेऑफ में कौन-कौन सी टीमें पहुंचेंगी, यह कह पाना हमेशा ही मुश्किल होता है। क्योंकि हर टीम का कॉम्बिनेशन अलग होता है, लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि इस साल फाइनल मैच मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा और दिल्ली कैपिटल्स खिताब जीतेगा।'
 
दिल्ली कैपिटल्स ने आज तक कोई आईपीएल खिताब नहीं जीता है, वहीं मुंबई इंडियंस की टीम पांच बार आईपीएल खिताब अपने नाम कर चुकी है। पिछले सीजन की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स की टीम पांचवें पायदान पर रही थी, जबकि मुंबई इंडियंस की टीम प्वॉइंट्स टेबल में 10 टीमों में आखिरी पायदान पर थी। जैक्स कालिस 2008 से 2010 के बीच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के लिए खेल चुके हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *