September 22, 2024

दामाद पर आया अधेड़ सास का दिल, रोड़ा बने पति को कुल्हाड़ी से काट डाला

0

नई दिल्ली  

पुलिस ने थानांतर्गत सोनवर्षा में मुस्लिम अंसारी हत्याकांड का खुलासा कर लिया है। गुरुवार को नगर ऊंटारी थाना में प्रेसवार्ता कर एसडीपीओ प्रमोद कुमार केसरी ने बताया कि मुस्लिम की हत्या उसकी पत्नी जुलेखा बीवी और उसके प्रेमी दामाद नाजिर अंसारी ने मिलकर की थी। गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में दोनों ने हत्याकांड में संलिप्तता स्वीकार कर ली है। उनकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी भी बरामद कर लिया गया है। दोनों को पुलिस ने जेल भेज दिया।

सास को दामाद से हो गया था इश्क
एसडीपीओ ने बताया कि मुस्लिम और नाजिर दोनों एक साथ बंगलोर में काम करते थे। नाजिर उसके घर आया -जाया करता था। उसी दौरान नाजिर और जुलेखा के बीच प्रेम संबंध हुआ। उसकी भनक मुस्लिम को लग गई थी। उक्त कारण दोनों के बीच अनबन रहने लगी। बाद में जुलेखा ने अपनी बेटी की शादी नाजिर से कर दी। जुलेखा व नाजिर के बीच जब प्रेम संबंध परवान चढ़ा तो जुलेखा ने दामाद के साथ मिलकर पति मुस्लिम की हत्या कर दी गई। मामले में मृतक के पिता सदीक अंसारी ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया था।

पति की हत्या करके खेत में फेंका शव
एसडीपीओ ने बताया कि 25 मार्च की रात सोनवर्षा गांव निवासी मुस्लिम अंसारी की हत्या कर शव खेत में फेंक दिया गया था। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने अनुसंधान शुरू किया। एसपी अंजनी कुमार झा के निर्देश पर एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। टीम के अनुसंधान के क्रम में ही यह बात सामने आई कि मृतक की पत्नी का अपने ही दामाद के साथ प्रेम संबंध था। अनुसंधान के क्रम में मृतक की पत्नी जुलेखा बीवी को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने किया हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा
प्रेसवार्ता में एसडीपीओ के साथ थाना प्रभारी सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे। एसडीपीओ ने बताया कि कड़ाई से पूछताछ के दौरान जुलेखा बीवी ने हत्याकांड का राज खोला। उसने बताया कि वह अपने दामाद नाजिर अंसारी के साथ मिलकर पति मुस्लिम अंसारी की हत्या कर दी। नाजिर जिलांतर्गत रमना थाना के रोहिला गांव का रहने वाला है। सास जुलेखा और दामाद के बीच प्रेम संबंध था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *