September 23, 2024

सासाराम-बिहारशरीफ में RJD ने BJP पर दंगा फैलाने का आरोप लगाया, जेडीयू बोली- उपद्रवियों को बख्शेंगे नहीं

0

 बिहार

बिहार के सासाराम और बिहाशरीफ में रामनवमी के बाद हुए बवाल के बाद सियासत गर्मा गई है। सत्ताधारी आरजेडी ने बीजेपी पर दंगा फैलाने का आरोप लगाया है। आरजेडी के वरिष्ठ नेता एवं विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि जब-जब चुनाव आता है, बीजेपी दंगे करवाने में जुट जाती है। वहीं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू ने कहा है कि उपद्रवियों को बख्शा नहीं जाएगा। बता दें कि, सासाराम और नालंदा में शुक्रवार को हुए उपद्रव के बाद तनाव का माहौल है।

नीतीश सरकार में जेडीयू कोटे से संसदीय कार्य मंत्री विजय चौधरी ने सासाराम और बिहारशरीफ की घटनाओं पर कहा कि सरकार कार्रवाई करेगी। वहीं, दूसरी ओर बीजेपी ने आरोप लगाया है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे से नीतीश सरकार डर गई है। इस पर ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि बिहार प्रेम और भाईचारे की धरती है। इस तरह का कृत्य करने वालों को बख्शा नहीं जाता है।
 
आरजेडी विधायक भाई वीरेन्द्र ने बीजेपी पर दंगा फैलाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि जब-जब चुनाव आता है, भाजपा दंगा की पृष्ठभूमि बनाने में लग जाती है। यह सब करके वह राजनीति की रोटी सेंकना चाहती है। उसे लगता है कि ऐसा करके वह चुनाव में जीत हासिल कर सकती है। लेकिन, यह उसका भ्रम है। बिहार में महागठबंधन की सरकार के रहते उसकी दाल नहीं गलने वाली है। सरकार दंगाइयों से पूरी सख्ती से निपटेगी। प्रदेश में कहीं दंगा नहीं होने देगी। ऐसे कहीं तनावपूर्ण माहौल नहीं है। हमारे जनप्रतिनिधि लगे हुए हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *