September 23, 2024

देश मे भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाना हुआ अब गुनाह : भगत

0

महासमुंद

दुनिया के सबसे बडे लोकतांत्रिक देश मे भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाना अब गुनाह हो गया है, देश के प्रमुख विपक्षी पार्टी, पूर्व अध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी जब संसद मे मुद्दे की बात करते है तो उनको बोलने नहीं दिया जाता है और उनका माइक बंद कर दिया जाता है।

सत्तारूढ़ दल अतिवादी के चलते संसद की कार्यवाही नहीं चलने देते है ,केन्द्रीय मंत्री अपने पद के गरिमा के खिलाफ अनर्गल बयानबाजी करते है, इसके अलावा कई प्रकार के षड्यंत्र को जन्म देते है उक्त बाते प्रदेश के खाद्यमंत्री अमरजीत भगत ने सर्किट हाउस मे आयोजित प्रेस वार्ता मे कही।

राहुल गांधी के खिलाफ साजिश
खाद्य मंत्री श्री भगत ने कहा कि सांसद राहुल गांधी के खिलाफ जो साजिश सत्तारूढ़ दल ने रची है उससे आप भली भांति परिचित है, भारत के इतिहास मे पहली बार एक सत्तारूढ़ पार्टी के ही सांसद ही संसद को बाधित कर रहे है। यह कार्य अडानी मुद्दा से भटकाने और उसको बचाने की साजिश किया जा रहा है जबकि पूरा विपक्ष जेपीसी की मांग है ,पर आजतक के सरकार इस बारे मे कुछ नहीं कहा है।

केंद्र सरकार डरी हुई है
खाद्य मंत्री श्री भगत ने कहा कि सांसद राहुल गांधी के एतिहासिक पदयात्रा से उमड़े जन सैलाब से केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा सरकार डरी हुई है। संसद मे मुद्दों की बात को मुखरता से रख कर देश प्रधानमंत्री के दुखती रगों मे हाथ रख दिए है जिसका परिणाम आप देख रहे है। भ्रष्टाचार कहा कि अडानी की शैल कंपनियों मे लगा 20 हजार करोड़ किसका है ?, यह राशि कही कालाधन तो नहीं है, इसके आलावा ये शैल कंपनी किसकी है ? ये कंपनिया डिफेंस फील्ड मे काम कर रही है, इसमे चीनी नागरिक भी शामिल है इन सबके बारे मे बताया नहीं जाता है।

पूंजीपतियों के लिए खजाना खोल दिया
श्री भगत ने कहा कि देश मे अच्छे दिन किसानों, नागरिकों के लिए नहीं आए है बल्कि कुछ पूँजीपतियों के लिए आए है 35 हजार करोड़ रुपए कुछ उद्धोगपतियों के माफ कर दिए है,उनके लिए पूरा देश का खजाना खोल दिया गया। खाद्यमंत्री ने आगे कहा कि 56 इंच का सीना चीन के सामने नहीं दिखाया जाता है जो कई किलोमीटर हमारे देश के विभिन्न भागों मे कब्जा करके रखा है। एक सवाल के जवाब मे खाद्यमंत्री ने कहा कि आज देश मे पूरा विपक्ष की पाटीर्यों को टारगेट किया जा रहा है सभी एकजुट होकर भ्रष्टाचार के खिलाफ विरोध किया जा रहा है। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान महासमुंद विधायक विनोद चंद्राकर, खल्लारी विधायक द्वारिकाधीश यादव, पूर्व विधायक मकसूदन लाल चंद्राकर, अमरजीत चावला, दाउलाल चंद्राकर, अनीता रावटे सहित कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *