September 24, 2024

ओमकारा के बाद करीना नहीं करना चाहती थीं अजय को ‘किस’

0

मुंबई

फिल्मी दुनिया में कलाकारों के लिए इंटीमेट सीन देना आसान नहीं होता। इस तरह के सीन करने में कई तरह की परेशानियां और झिझक शामिल होती है। ऐसा ही कुछ 1 दफा करीना कपूर खान के साथ हुआ था और उन्होंने अजय देवगन  को किस करने से इनकार कर दिया था। करीना और अजय ने साथ में कई फिल्में की हैं।

दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं लेकिन साल 2013 में आई फिल्म सत्याग्रह के एक लिपलॉक सीन के लिए करीना ने मना कर दिया था, जानिए क्यों? आपको साल 2006 में आई फिल्म ओमकारा तो याद ही होगी। इस फिल्म में अजय देवगन के अपोजिट करीना कपूर थीं। फिल्म में दोनों के बीच इंटीमेट सीन भी फिल्माया गया था। लेकिन विशाल भारद्वाज की इस फिल्म के बाद साल 2013 में जब प्रकाश झा सत्याग्रह लेकर आए तो इक्वेशन बदल गई। फिल्म में किसिंग सीन को लेकर करीना असहज हो गईं और इनकार कर दिया। 

करीना ने अजय के साथ ओमकारा के अलावा सिंघम और गोलमाल फिल्मों में भी काम किया है। ऐसे में उनके साथ काम करने के दौरान वे काफी सहज महसूस करती हैं। यही कारण है कि ओमकारा में उन्हें इंटीमेट सीन के दौरान दिक्कत नहीं हुई थी। लेकिन 16 अक्टूबर 2012 को करीना ने सैफ अली खान से शादी की थी। बस, इसके बाद करीना ने फिल्मों में किसिंग सीन को लेकर अपना मन बदल लिया। शादी के कुछ दिन बाद ही सत्याग्रह की शूटिंग हो रही थी। करीना कपूर और अजय को 1 गाने के दौरान लिपलॉक करना था।

ऐसे में करीना शादी के बाद इस सीन को करने में सहज नहीं थीं। उन्होंने प्रकाश झा को कहा कि वे यह सीन नहीं कर सकेंगी। प्रकाश झा को बेबो के लिए सीन में बदलाव करना पड़ा। इससे पहले इमरान हाशमी के साथ फिल्म बदतमीज दिल में भी किसिंग सीन के लिए करीना इनकार कर चुकी थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *