September 24, 2024

45 की उम्र में भी करती हैं लीड रोल, मां बनने के बाद झेलनी पड़ी बॉडी शेमिंग

0

मुंबई

टीवी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली का शो अनुपमा सबसे ज्यादा टीआरपी बटोरने वाले सीरियल्स में से एक है। रूपाली गांगुली इस सीलिरल में लीड किरदार अनुपमा निभाती हैं।

45 साल की उम्र में भी लीड रोल निभाने वाली रूपाली गांगुली ने कभी भी टॉप एक्ट्रेस बनने का सपना नहीं देखा। साथ ही रूपाली ने इस मुकाम पर आने के लिए काफी मेहनत की है। रूपाली गांगुली को बेहतरीन एक्ट्रेस होने के बाद भी बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ा है। इसका खुलासा खुद रूपाली ने किया है।

कभी भी करियर ओरियंटेड नहीं रही
बीते साल दिए इंटरव्यू में रूपाली ने बताया था कि मैं कभी भी करियर ओरियंटेड नहीं रही हूं। मैं एक तरह हवा में बहने में विश्वास करती हूं। मैं हमेशा से ही एक हाउस वाइफ और मां बनना चाहती थी। हालांकि मुझे अभी तक कुकिंग नहीं आती। मैंने कभी स्टार बनने का ख्वाब नहीं देखा। मैं बनने के लिए काफी उत्साहित थी।

मेरा मेटरनिटी रेट काफी कम था इससे बेटे के पैदा होने में काफी समस्याएं आईं। साथ ही मुझे बॉडी शेमिंग का भी शिकार होना पड़ा। रूपाली ने बताया कि बॉडी शेमिंग के साथ शो में उनकी उम्र को लेकर भी लोग कमेंटबाजी कर चुके हैं। दरअसल अनुपमा शो में रूपाली 45 साल की हैं और उनके को एक्टर 41 साल के हैं। इस कारण भी रूपाली को काफी कमेंट्स का सामना करना पड़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *