September 24, 2024

पलक तिवारी ने इब्राहिम अली खान संग डेटिंग रूमर्स पर तोड़ी चुप्पी

0

मुंबई

टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी जल्द ही सलमान खान की अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। अपने लॉन्च को लेकर पलक चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, यहां वो अपने ग्लैमरस तसवीरों से फैंस को दीवाना बनाती है। पलक कई म्यूजिक एल्बम में भी नजर आ चुकी हैं। उनके पास संजय दत्त के साथ द वर्जिन ट्री भी है। अब एक्ट्रेस ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर लव लाइफ पर खुलकर बातचीत की है।

पलक तिवारी ने बातचीत में अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कहा कि मैं दो फिल्मों में नजर आने वाली हुं। हां इस बात से सहमत हुं कि किसी भी फिल्म में मैं मुख्य भूमिका में नहीं हूं, लेकिन जब आपको अपने करियर की शुरूआत में सलमान खान और संजय दत्त जैसे बड़े सितारों के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने का मौका मिलता है, तो यह आप ठुकरा नहीं सकते। मैं जिन कलाकारों के साथ काम कर रही हुं, उनसे कम्पटीशन नहीं है, बल्कि सीखने की लालसा है।

अभिनेत्री ने कहा कि सलमान और संजय से सीखने का यह मौका पाने के लिए बहुत आभारी महसूस करती हूं। इतने शुरूआती चरण में ऐसे बोनाफाइड सुपरस्टार्स के साथ काम करने में सक्षम होने के लिए मैं बहुत आभारी हूं। उनके पास बहुत कुछ समान है – यह केवल उनके बारे में नहीं है, वे एक सीन को बहुत कुछ देते हैं। वे सभी को सहज बनाने के लिए अच्छा माहौल रखते हैं। जो लोग कैमरा के पीछे हैं, उनका सम्मान करते हैं। पलक तिवारी से जब पूछा गया कि वह फिल्मों में मेन लीड के तौर पर कब दिखेंगी। जिसपर बिजली बिजली एक्ट्रेस ने कहा, ऐसा करने के लिए मेरे आगे मेरा पूरा करियर है, चाहे वह सोलो-हीरोइन प्रोजेक्ट हो या रोमांटिक फिल्म। ये ऐसे अवसर हैं, जो हर समय मेरे पास आएंगे। हालांकि, मुझे हर बार सलमान सर या संजय सर के साथ काम करने का मौका नहीं मिलेगा। इसलिए, मैंने सब कुछ छोड़ दिया और मौके का फायदा उठाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *