September 24, 2024

कांग्रेस पार्टी ने स्थानीय रेस्ट हाऊस निवास में प्रेसवार्ता कर भाजपा पर किया हमला

0

2024 विधानसभा में बनायेंगे डंके से सरकार

आपको बता दें 01/04/2023 को निवास ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के द्वारा राहुल गांधी की लोकसभा से सदस्यता समाप्त किए जाने के मुद्दे पर निवास के स्थानीय रेस्ट हाऊस में प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया। कांग्रेस पार्टी द्वारा देश के सभी जिला और ब्लॉक स्तर के मुख्यालयों पर प्रेस वार्ता आयोजित की इसी कड़ी में आयोजित प्रेस वार्ता को निवास ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष तारा परस्ते,निवास विधानसभा क्षेत्र से विधायक डॉ. अशोक मर्सकोले ने संबोधित करते हुए पार्टी का पक्ष रखा और राहुल गांधी के विरूद्ध की जा रही मोदी सरकार की कार्यवाही को लोकतंत्र को कमजोर करने वाली कार्यवाही करार दिया गया है।

मोदी सरकार द्वारा अडानी को बचाने, लग रहे आरोप पर जवाब देने के बजाय राहुल गांधी की सदस्यता रद्द करने को लेकर कांग्रेस नेताओं ने आक्रोश व्यक्त किया। इस तरह की कार्यवाही अशोभनीय और लोकतांत्रिक व्यवस्थाओ के विरूद्ध है। जिसका कांग्रेस पूरे देश ने विरोध करेगी, सरकार के द्वारा की जा रही मनमानी कार्यवाही विपक्ष को तंग करने जैसी कार्यवाहियों के विरूद्ध कांग्रेस जनता की अदालत तक जाएगी और सरकार को सड़कों पर शांतिपूर्ण विरोध के माध्यम से जवाब दिया जाएगा। वहीं विधायक डॉ मर्सकोले ने आरोप लगाया है कि अडानी की संपत्ति बेतहाशा बढ़ती जा रही है. इस पर सवाल पूछने की सजा राहुल गांधी को मिली है. भाजपा का षड्यंत्र है कि जो भी उनके खिलाफ बोलता है उसको दबा दिया जाता है. बीजेपी सरकार झूठों की सरकार है और सिर्फ बड़े उद्योगपति को फायदा पहुंचा रही है. और उन्होंने ने कहा ने कि देश का हर वर्ग बीजेपी सरकार से परेशान है. कहीं भी जनता के हित में कदम नहीं उठाए जा रहे हैं. चुनाव से पहले बीजेपी सरकार ने जो वादे किए थे उनमें से एक भी वादे पूरे नहीं कर पाई.

हमारा काम है सरकार से सवाल करना लेकिन सरकार से सवाल करने वालों को निशाना बनाया जा रहा है. ये तानाशाह की सरकार है. ऐसा ही रहा तो देश के हर कोने में जाकर कांग्रेस पार्टी बीजेपी सरकार के खिलाफ आंदोलन करेगी. इस दौरान कांग्रेस के पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष चैनसिह वरकड़े, कांग्रेस पार्टी जिला महासचिव हितेंद्र गोस्वामी, पार्षद संजय जायसवाल, संजय अग्रवाल,जीवन ठाकुर, दीपनारायण,ज्ञानी यादव, विनोद सोनी व पार्टी के अन्य कार्यकर्ता पदाधिकारी एवं  समस्त पत्रकार गण प्रेस वार्ता में मौजूद रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *