September 24, 2024

दमोह में बाइक सवार भाई-बहन के साथ लूट, महिला के साथ जंगल में किया दुष्कर्म

0

 दमोह .

दमोह के रजपुरा थाना अंतर्गत सोमवार देर रात बाइक सवार भाई बहन को आरोपितों ने लूटकर पीटा। बहन को जंगल में जाकर दुष्कर्म किया। पुलिस ने अज्ञात आरोपितों पर मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

बता दें 23 वर्षीय पीड़ित अपने भाई के साथ बाइक से अपने गांव जा रही थी। सोमवार रात पांच अज्ञात आरोपितों ने दो बाइक बीच सड़क पर खड़ी कर भाई बहन का रास्ता रोक लिया। आरोपितों में एक महिला भी शामिल थी और एक आरोपित धारदार हथियार लेकर खड़ा था। महिला का मंगलसूत्र, सोने की चैन, कंगन, 3500 रुपये व एक मोबाइल लूट लिया। साथ ही महिला के भाई के साथ मारपीट की गई जिससे वह बेहोश हो गया। बाद में पीड़ित महिला को आरोपित महिला व उसके दो साथी जंगल में ले गए और हाथ-पैर पकड़ लिए और एक आरोपित ने दुष्कर्म किया। उसके बाद आरोपित जंगल में भाग गए।

जानकारी के अनुसार 23 वर्षीय युवक अपनी बहन को बाइक में बैठाकर छतरपुर जिले से अपने गांव जा रहा था। सोमवार रात दोनों भाई-बहन थाना रजपुरा के अन्तर्गत जांगूपुर गौशाला के आगे ढलान के पास पहुंचे, इसी दौरान पांच अज्ञात बदमाशों ने दो बाइक बीच सड़क पर खड़ी कर रास्ता रोक लिया। आरोपियों में एक महिला भी शामिल थी, जबकि एक आरोपी धारदार हथियार लेकर खड़ा था।

आरोपियों ने पहले महिला का मंगलसूत्र, सोने की चैन, कंगन, 3500 रुपये व एक मोबाइल लूटा, फिर युवक से मारपीट करने लगे, जिसके बाद घायल होकर युवक बेहोश हो गया। इसके बाद सभी आरोपी महिला को जंगल में ले गए, जहां एक आरोपी ने उसके साथ रेप किया। लूट और रेप के बाद आरोपी जंगल में भाग गए। पीड़ितों ने परिजनों को सूचित किया और रजपुरा थाना पहुंचकर घटना की जानकारी दी। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों पर धारा 395, 376, 366, 341, 323, 506 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस फिलहाल आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *