September 25, 2024

अशासकीय महाविद्यालय संघ एवं प्राचार्य संघ ने पं. रवि. वि. के नवनियुक्त कुलपति शुक्ला से की भेंट

0

रायपुर

प्राइवेट कॉलेज एसोसिएशन एवं अशासकीय महाविद्यालय प्राचार्य संघ छत्तीसगढ़ के पदाधिकारियों ने सोमवार को पंडित रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय के कुलपति सच्चिदानंद शुक्ला से सौजन्य भेंट की। इस अवसर पर अशासकीय महाविद्यालय को होने वाली कठिनाइयों पर भी चर्चा की एवं कहा कि समस्त निजी महाविद्यालय को विश्वविद्यालय का आंतरिक हिस्सा मानकर सहयोग करेंगे। ज्ञात हो कि पंडित रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय रायपुर के नवनियुक्त कुलपति शुक्ला ने आज ही विश्वविद्यालय का कार्यभार ग्रहण किया है

प्रथम दिन ही प्राइवेट कॉलेज एसोसिएशन एवं निजी महाविद्यालय प्राचार्य संघ के पदाधिकारियों ने सौजन्य भेंट की। भेंट के दौरान सकारात्मक चर्चा में कुलपति डॉ शुक्ला ने विद्यार्थियों की समस्याओं के निवारण हेतु एवं प्राइवेट कॉलेज एसोसिएशन एवं निजी महाविद्यालय संघ के पदाधिकारियों के लिए कुलपति कक्ष के द्वार हमेशा खुला होने की बात कही साथ ही उन्होंने कहा कि जल्द ही महाविद्यालयों के प्राचार्यो के साथ बैठक करेंगे।

इस प्रतिनिधिमंडल में प्राइवेट कॉलेज एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉक्टर सुरेश शुक्ला, उपाध्यक्ष प्रवीण चंद्राकर, सचिव सिद्धार्थ दास, अशासकीय महाविद्यालय प्राचार्य संघ के अध्यक्ष डॉ. मेघश तिवारी, सचिव डॉ. देवाशीष मुखर्जी, सदस्य डॉ. राजपूत, संगीता गई, डॉ. संध्या गुप्ता एवं डॉ. एम एस मिश्रा एवं अन्य पदाधिकारी शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *