September 25, 2024

ओवैसी ने मांगा था नीतीश से मिलने का समय, बिहार हिंसा पर बोले सीएम- दो लोग इधर-उधर कर रहा है

0

पटना
बिहार में हिंसा के बाद कानून-व्यवस्था को लेकर भाजपा के आरोपों से घिरे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को कहा कि बिहार में सब कुछ ठीक है। स्थिति अब सामान्य है। उन्होंने हिंसा के पीछे साजिश की बात कही और बोले कि प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट था। मुख्यमंत्री ने कहा कि सिर्फ मीडिया में बातें आ रही है। हम तत्काल मीटिंग किए। एक-एक चीज पर मेरी नजर है। दोनों जिला समेत पूरे बिहार पर मेरी नजर है। सभी अधिकारियों को निर्देश दिया है।

बिना नाम लिए केंद्रीय मंत्री पर साधा निशाना
वहीं, अमित शाह द्वारा दंगाइयों को उल्टा लटका देने वाले बयान पर सीएम नीतीश ने केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे का नाम लिए बिना भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 2017 में हम भाजपा के साथ थे। तब एक नेता (अश्विनी चौबे) के बेटा ने ही सांप्रदायिक तनाव कराया था। हम तो उसको भी गिरफ्तार करवाए थे। बता दें कि साल 2018 में भागलपुर के नाथनगर में हिंदू नव वर्ष को लेकर बाइक जुलूस के दौरान उपद्रव फैलाने मामले में अश्विनी चौबे के बेटे अर्जित शाश्वत को बिहार पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

ओवैसी ने मिलने का मांगा था समय
वहीं, नीतीश कुमार ने AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी पर भी निशाना साधा। उन्होंने ने कहा कि AIMIM क्या चीज है। केंद्र में सत्ताधारी दल का एजेंट है, कहां का रहने वाला है। भाजपा से अलग हुए तो हमसे तो मिलना चाहते थे लेकिन हमने मना कर दिया।

प्रशासनिक लापरवाही नहीं हुई- सीएम नीतीश
सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि कोई प्रशासनिक लापरवाही नहीं हुई है। प्रशासन पुरी तरह से अलर्ट थी।  ये एक साजिश के तहत जानबूझकर किया गया है। जल्द ही पता चल जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि पुलिस आरोपितों को ढूंढ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *