September 25, 2024

चलती ट्रेन में 3 लोगों को जिंदा जलाने वाला आरोपी रत्नागिरी स्टेशन से गिरफ्तार

0

केरल
केरल के कोझिकोड जिले में चलती ट्रेन में ज्वलंत पदार्थ डालकर 3 यात्रियों को कथित रूप से जलाने के मामले में आरोपी शाहरुख सैफी को गिरफ्तार कर लिया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक सेंट्रल इंटेलिजेंस और महाराष्ट्र एटीएस की एक संयुक्त टीम ने उसे रत्नागिरी रेलवे स्टेशन से अरेस्ट किया है। गिरफ्तार करने के बाद अब सैफी को महाराष्ट्र पुलिस केरल पुलिस को सौंपने वाली है।

मृतकों में दो साल की बच्ची भी शामिल थी
आपको बता दें कि सैफी पर आरोप है कि उसने लप्पुजा-कन्नूर मेन एग्जेक्युटिव एक्सप्रेस ट्रेन में रात 10 बजे के करीब सोते यात्रियों पर ज्वलनशील तरल डालकर आग लगा दी, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई और आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिन तीन लोगों की मौत हुई थी उसमें दो साल की बच्ची भी शामिल थी।

आरोपी शाहरुख सैफी को अरेस्ट करने पर केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने महाराष्ट्र सरकार, महाराष्ट्र पुलिस और NIA की तारीफ की है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि 'इस जघन्य अपराध को अंजाम देने वाले व्यक्ति को महाराष्ट्र के रत्नागिरी में पकड़ा गया है इसके लिए महाराष्ट्र सरकार, महाराष्ट्र पुलिस और NIA को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने बड़ी तेजी से काम करते हुए आरोपी को पकड़ा है।'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *