September 25, 2024

पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को लीगल फीस के देने होंगे सवा लाख डॉलर

0

न्यूयॉर्क

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ पोर्नस्टार स्टॉर्मी डेनियल्स की मुश्किलें भी बढ़ गई हैं। कोर्ट ने उन्हें एक अन्य मामले में ट्रंप को 1 लाख 21 हजार डॉलर का भुगतान करने के लिए कहा है।  इधर, मंगलवार को ट्रंप भी न्यूयॉर्क में कोर्ट में पेश हुए। खास बात है कि ये कानूनी घटनाक्रम ऐसे समय पर हुए जब ट्रंप 2016 के बाद एक बार फिर 2024 में राष्ट्रपति पद के लिए दावेदारी पेश करने की तैयारी कर रहे हैं।

कोर्ट के आदेश के अनुसार, डेनियल्स को यह रकम लीगल फीस के तौर पर चुकानी होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पोर्नस्टार ने ट्रंप के खिलाफ मानहानि का मुकदमा किया था। उस दौरान ट्रंप ने डेनियल्स की उनके पूर्व पति के साथ फोटो ट्वीट की थी। पोर्नस्टार ने दावा किया था कि टच मैगजीन को साल 2011 में दिए इंटरव्यू के बाद एक व्यक्ति उन्हें धमकाने के लिए पहुंचा था।

डेनियल्स के अनुसार, उस शख्स ने कथित तौर पर कहा, 'ट्रंप को अकेला छोड़ दो। भूल जाओ सब… वह जो खूबसूरत सी बच्ची है। अगर उसकी मां के साथ कुछ हो जाए तो कितना बुरा होगा।' कथित तौर पर वह शख्स डेनियल्स की बेटी के बारे में बात कर रहा था। बाद में ट्रंप ने डेनियल्स पर झूठ बोलने के आरोप लगाए। उन्होंने अपने खिलाफ मुकदमे को डेनियल्स की धोखाधड़ी करार दिया।

फीस पर सवाल
हालांकि, उस दौरान जज ने मामले को खारिज कर दिया था और पोर्नस्टार को 2018 में ट्रंप की लीगल फीस देने के आदेश दिए थे। इसपर डेनियल्स ने तर्क दिया था कि फीस बहुत ज्यादा है। इधर, अब नाइन्थ सर्किट ने आदेश जारी कर दिया है कि ट्रंप की तरफ से मांगी गई फीस उचित है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *