September 25, 2024

बोनी कपूर ने गिगी हदीद की पकड़ी कमर तो हुआ बवाल

0

मुंबई।

पहली बार साड़ी पहनने को लेकर सुर्खियां बटोरने वाली गिगी हदीद वरुण धवन के साथ हुई घटना के बाद सुर्खियों में हैं। वहीं अब बोनी कपूर को इसी मॉडल की पतली कमर को कसकर पकड़ने की वजह से ट्विटर पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। एनएमएसीसी लॉन्चिंग के बाद इससे कुछ पिक्स अब सामने आ रहे हैं।

बीते दिन वरुण धवन का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह अमेरिकी मॉडल को गोद में उठाकर उसे किस करते दिख रहे हैं। वहीं अब बोनी कपूर की एक तस्वीर पर बवाल मच गया है। वहीं अब बोनी कपूर और गिगी हदीद की एक पिक जमकर वायरल हो रही है, इसमें सीनियर प्रोड्यूसर मॉडल की कमर में हाथ डाले हुए नजर आ रहे हैं। एनएमएसीसी लॉन्च में बोनी कपूर ने पहली बार बेटी जान्हवी कपूर के कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ पोज देकर सुर्खियां बंटोरीं। वहीं अब गिगी हदीद के साथ अपनी तस्वीर के लिए निर्माता को ट्विटर पर ट्रोल किया जा रहा है।

वायरल पिक्स में बोनी गीगी की कमर को पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं वहीं वह फोटो में उनको एकटक निहार रहे हैं। नेटिजेंस अब बोनी कपूर को ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा, जिस तरह से #बोनी कपूर  इस तस्वीर में गिगी हदीद की पतली कमर को पकड़े हैं, क्या यह रियल है या सिर्फ मेरा भ्रम है", एक अन्य ने लिखा ‘पतली कमरिया तोरी हाय हाय हाय’ ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *