September 25, 2024

कनाडा से आई प्रेमिका; प्रेमी ने हत्या कर खेत में गाड़ दी बॉडी, कंकाल मिलने पर कबूला गुनाह

0

कनाडा

कनाडा छोड़कर भारत में प्रेमी के साथ रहने आई प्रेमिका को प्रेमी ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार, कनाडा छोड़कर नीलम नाम की युवती अपने प्रेमी सुनील के साथ रहने के लिए भारत आई थी। भारत आने के बाद सुनील ने नीलम की गोली मारकर हत्या कर दी और अपना अपराध छिपाने के लिए उसकी लाश को खेत में गाड़ दिया था। पुलिस ने बताया कि सुनील ने अपना अपराध कबूल कर लिया है।

मामला पिछले साल जून का है। हरियाण के भिवानी में सुनील नाम के युवक ने अपनी प्रेमिका नीलम का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस ने बताया कि नीलम के सिर में दो गोलियां मारी गईं थी। गोली मारने के बाद आरोपी सुनील ने अपराध छिपाने के लिए नीलम के शव को खेत में गाड़ दिया था। पुलिस अधिकारी कवींद्र ने बताया कि खेत में कंकाल मिलने के बाद सुनील ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। नीलम की बहन रोशनी ने गत जून में पुलिस में शिकायत की थी। रोशनी ने कहा कि उसकी बहन ने अपनी अंतर्राष्ट्रीय अंग्रेजी भाषा परीक्षण प्रणाली (आईईएलटीएस) की परीक्षा पास कर ली थी और काम के लिए कनाडा चली गई। पुलिस ने बताया कि पिछले साल जनवरी में सुनील कथित तौर पर उसे शादी का झांसा देकर भारत ले आया।

नीलम के परिवार ने बताया कि लौटने के बाद नीलम ने कभी उनकी बात नहीं सुनी। नीलम के गायब होने के बाद पुलिस ने अपहरण का मामला तो दर्ज कर लिया था, लेकिन शिकायत के बाद कथित तौर पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। नीलम की तलाश के बाद परिजन कार्रवाई करने को दबाव बनाने के लिए हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज से मिले। मामला तब भिवानी में अपराध जांच एजेंसी को स्थानांतरित कर दिया गया। एजेंसी ने यूनिट ने सुनील को गिरफ्तार कर लिया।

10 फीट गहराई में गाड़ दिया था शव
हिरासत में सुनील से पूछताछ के आधार पर, अधिकारियों ने नीलम के कंकाल के अवशेषों को उसके खेत में खोद कर निकाला। अवशेषों को पोस्टमॉर्टम के लिए सोनीपत सिविल अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस ने कहा कि सुनील का पहले भी क्रिमिनल रिकॉर्ड है, पुलिस के अनुसार, सुनील पर हत्या और अवैध पिस्तौल रखने के आधा दर्जन से अधिक मामले शामिल हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed