September 25, 2024

जल्द बदल जाएगा राहुल गांधी का पता, जानें कहां शिफ्ट हो रहा है सामान

0

नई दिल्ली

कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी जल्द अपना सरकारी बंगला खाली कर देंगे। राहुल गांधी अपनी मां और पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ उनके दस जनपथ आवास में शिफ्ट हो सकते है। वहीं उनके दफ्तर के लिए जगह की तलाश की जा रही है। राहुल गांधी को सूरत मजिस्ट्रेट कोर्ट से मानहानि के मामले में दो साल की सजा के बाद उन्हें लोकसभा की सदस्यता से अयोग्य करार दे दिया गया था। इसके बाद लोकसभा सचिवालय ने उन्हें नोटिस भेज कर सरकारी आवास 12 तुगलक लेन स्थित बंगला खाली करने के लिए कहा था।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक राहुल गांधी का सामान दस जनपथ शिफ्ट होना शुरू हो गया है। जल्द शिफ्टिंग का काम पूरा कर लिया जाएगा। इसके बाद राहुल गांधी अपना बंगला वापस कर देंगे। लोकसभा के हाउसिंग पैनल को भेजे अपने जवाब में राहुल गांधी ने कहा था कि तय वक्त के अंदर अपना बंगला खाली कर देंगे।

राहुल गांधी को यह बंगला 2004 में उनके लोकसभा सांसद चुने जाने के बाद आवंटित किया गया था। लोकसभा सचिवालय को भेजे अपने जवाब में राहुल गांधी ने इस बंगले के साथ अच्छी यादों का भी जिक्र किया था। उन्होंने कहा था कि वह चार कार्यकाल से लोकसभा के निर्वाचित सदस्य के रूप में इस बंगले में रह रहे है। अपने अधिकारों के पूर्वाग्रह के बिना वह निश्चित रूप से आदेश का पालन करेंगे। पार्टी सूत्रों का कहना है कि राहुल गांधी जल्द बंगला खाली कर देंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed