September 25, 2024

पॉपुलर टीवी कपल्स में शामिल गौतम रोड़े और पंखुड़ी अवस्थी जल्द ही बनने वाले हैं पैरेंट्स

0

नई दिल्ली

टीवी के पॉपुलर कपल्स में शुमार गौतम रोड़े और पंखुड़ी अवस्थी के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं। पंखुड़ी अवस्थी जल्द ही मां बनने वाली हैं। कपल ने हाल ही अपनी प्रेग्नेंसी सोशल मीडिया पर अनाउंस की। गौतम रोड़े और पंखुड़ी अवस्थी ने फैन्स संग गुड न्यूज शेयर कर बताया कि अब उनका परिवार बढ़ने वाला है। प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज को गौतम रोड़े और पंखुड़ी ने बड़े ही दिलचस्प अंदाज में फैन्स संग शेयर किया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी जिंदगी के अहम पलों को एक एनिमेशन फिल्म के रूप में प्रेजेंट किया।

वीडियो बहुत ही प्यारा है, जिस पर फैन्स और कपल के दोस्त खूब प्यार लुटा रहे हैं। वीडियो की शुरुआत क्लैप बोर्ड से होती है, जिस पर लिखा है- जब वी मेट, एक्टर्स- पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोड़े। इस वीडियो में एनिमेशन के जरिए गौतम और पंखुड़ी की पहली मुलाकात से लेकर शादी और अब प्रेग्नेंसी की स्टेज तक के अहम पड़ावों को बेहद खूबसूरती से दिखाया गया है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर Gautam Rode और Pankhuri Awasthy ने लिखा है, 'हमारी फैमिली ग्रो कर रही है। इस नए पड़ाव की ओर बढ़ते हुए और अपने नए रोल साइन करते हुए हम आप सभी की शुभकामनाएं और आशीर्वाद चाहते हैं।'

सेलेब्स ने कपल की दी बधाई
गौतम और पंखुड़ी को अनीता हसनंदानी से लेकर सरगुन मेहता, विवेक दहिया, अमित टंडन और गौहर खान समेत कई सेलेब्स ने बधाई दी है। खुद गौहर खान भी जल्द ही मां बनने वाली हैं। बात करें गौतम और पंखुड़ी अवस्थी की तो उनकी शादी को पांच साल हो चुके हैं। शादी के पांच साल बाद वो पैरेंट्स बनने को तैयार हैं।

गौतम और पंखुड़ी की लव स्टोरी और शादी
पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोड़े की पहली मुलाकात टीवी शो 'रजिया सुल्तान' के सेट पर हुई थी और यहीं पर उनकी दोस्ती हो गई। दोनों फिर 2015 में टीवी शो 'सूर्यपुत्र कर्ण' के सेट पर मिले और एक-दूसरे को दिल दे बैठे। साल 2017 में गौतम रोड़े ने अनाउंस किया कि उन्होंने पंखुड़ी अवस्थी से सगाई कर ली है और फिर फरवरी 2018 में शादी कर ली। दोनों की शादी अलवर में हुई थी। शादी में परिजनों के अलावा करीबी दोस्त शामिल हुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *