September 25, 2024

‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे क्रिकेटर दीपक चाहर, सुरेश रैना और आकाश चोपड़ा

0

 

नई दिल्ली

आईपीएल चल रहा है और इसके खुमार के बीच अब 'द कपिल शर्मा शो' में भी क्रिकेट फीवर दिखाई देगा। इस वीकेंड कपिल के शो में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी सुरेश रैना और दीपक चाहर अपनी-अपनी पत्नी के साथ पहुंचे। क्रिकेटर से कमेंटेटर बने आकाश चोपड़ा भी पत्नी के साथ पहुंचे। कपिल शर्मा ने तीनों खिलाड़ियों के साथ खूब मस्ती की और खिंचाई भी की।

कपिल शर्मा ने सबसे पहले क्रिकेटर दीपक चाहर को निशाने पर लिया और उनकी खिंचाई शुरू कर दी। लेकिन इस खिंचाई के बीच दीपक चाहर ने सुरेश रैना को भी एक्सपोज कर दिया। यही नहीं, आकाश चोपड़ा की वाइफ ने भी उन्हें लेकर एक खुलासा किया, जिससे सभी हैरान रह गए और हंस पड़े। मेकर्स ने आने वाले एपिसोड का प्रोमो भी रिलीज किया है।

कपिल ने की दीपक चाहर की खिंचाई
कपिल शर्मा ने दीपक चाहर से कहा कि वह इतना शरमा क्यों रहे हैं जबकि वह शो में अपनी वाइफ के साथ आए हैं। इतना सुनते ही दीपक चाहर के साथ-साथ बाकी सबकी हंसी छूट जाती है। कपिल बोलते हैं, 'इतना शरमा रहा है दीपक आज? अपनी पत्नी के ही साथ आए हो ना?'

सुरेश रैना ने कपिल को दिया जवाब
इसके बाद कपिल शर्मा ने सुरेश रैना को पकड़ा और तारीफ के साथ-साथ खिंचाई शुरू कर दी। कपिल ने कहा, 'सुरेश पाजी बहुत ही प्यारे इंसान हैं। हमेशा ही हंसते रहते हैं। पाजी आपका ये जो टाइटल है हंसमुख वाला। ये बरकरार है या शादी के बाद छीन लिया गया है? इस पर सुरेश रैना जो जवाब देते हैं तो वह सबका दिल जीत लेते हैं। सुरेश रैना बोलते हैं, 'छीना नही है, प्रियंका आई है तो उसका रोल और बढ़ गया है।' यह सुनकर सभी सुरेश रैना की तारीफ करते हैं और कपिल भी इम्प्रैस हो जाते हैं। लेकिन तभी दीपक, सुरेश रैना की पोल खोलने की कोशिश करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *