September 25, 2024

पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा ने एक दूसरे से अलग होने का लिया फैसला , जाने वजह

0

नई दिल्ली

पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया है। दोनों लगभग तीन साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया से अनफॉलो भी कर दिया है। इसके साथ ही माहिरा ने पारस के साथ सभी फोटोज को भी डिलीट कर दिया है।

एंटरटेनमेंट डेस्क. बिग बॉस 13 की पॉपुलर जोड़ी पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का ब्रेकअप हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डेटिंग के तीन साल बाद माहिरा ने पारस से अलग होने का फैसला लिया है। कहा जा रहा है कि दोनों के बीच लंबे समय से झगड़ा चल रहा था। लगभग एक महीने पहले दोनों ने इस रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया।

माहिरा के एक करीबी के मुताबिक, 'इस ब्रेकअप से माहिरा शर्मा ठीक से नहीं उबर पा रही हैं। वो बहुत ज्यादा हर्ट हैं। वो पारस के साथ (लिव-इन) रह रहे थीं। उन्होंने अब तक पारस से अलग होने का कारण तो नहीं बताया है, लेकिन वो वापस अपने काम पर ध्यान दे रही हैं।'

पारस से जब इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा, 'हमारा कोई रिश्ता था ही नहीं जो ब्रेकअप होगा। हम अभी भी दोस्त हैं।' हालांकि माहिरा की तरफ से इस पर किसी भी तरह का रिएक्शन सामने नहीं आया है।

माहिरा ने सोशल मीडिया से पारस के साथ सारी फोटोज को डिलीट कर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने पारस को अनफॉलो भी कर दिया है। आपको बता दें पारस पहले आकांक्षा पुरी को डेट कर रहे थे, लेकिन उन्होंने बिग बॉस पर उनसे ब्रेकअप किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *