September 25, 2024

अयाज और जन्नत ने अपने फैंस के साथ शेयर किया बेटी का फोटो

0

नई दिल्ली

गुरुवार को एक्टर अयाज खान और वाइफ जन्नत खान ने पहली बार अपनी तीन महीने की बेटी दुआ खान का चेहरा दिखाया। तीन पहले ही कपल के घर किलकारियां गूंजी थीं। इस जोड़े के घर क्यूट सी गुड़िया का जन्म हुआ था। अब अयाज और जन्नत ने अपने फैंस के साथ भी बेटी का फोटो शेयर किया है। बता दें अयाज करण सिंह ग्रोवर के बहुत अच्छे दोस्त हैं। दोनों के घर आसपास ही बेटियों को जन्म हुआ था। हाल में ही बिपाशा ने भी बेटी देवी का पहला बार फेस दिखाया था।

अयाज और जन्नत के घर बिटिया का जन्म पिछले साल दिसंबर में हुआ था। अब एक्टर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, "मिलिए हमारी सबसे बड़ी दुआ…दुआ से।" इस फोटो को देखते ही उनके सेलेब दोस्तों ने रिएक्ट करना शुरू कर दिया। सागरिका घाटगे, बिपाशा बसु, नीति, किश्वर मर्चेंट, दृष्टि धामी से लेकर युविका चौधरी ने दुआ पर खूब प्यार बरसाया। टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर ने तो कहा कि उन्हें दुआ नाम बहुत पसंद आया है। वहीं ढेर सारे फैंस भी हैं जो दुआ की बलाएं लेते नजर आए और कहने लगे प्यारी सी गुड़िया को किसी की नजर न लगे।

क्यों रखा बेटी का नाम दुआ
हाल में ही अयाज खान ने हमारी सहयोगी वेबसाइट ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में परिवार को लेकर बातचीत की थी। उन्होंने कहा, जी हां हम अब अपनी बेटी को फैंस के साथ मिलवाने के लिए एकदम तैयार हैं। साथ ही उन्होंने कहा था कि उन्होंने बेटी के नाम दुआ इसीलिए रखा क्योंकि इस नाम पर उनकी और वाइफ जन्नत दोनों की सहमति थी। उनकी जिंदगी में जन्नत तो पहले से ही थी अब दुआ भी आ गई है और लाइफ पूरी हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *