September 27, 2024

धमकियों के बीच सलमान खान ने विदेश से इम्पोर्ट की नई बुलेटफ्रूफ गाड़ी

0

मुंबई।

लगातार मिल रही धमकियों के बीच ‘किसी का भाई किसी की जान’ एक्टर सलमान खान ने नई बुलेटप्रूफ कार खरीदी है। उन्होंने निसान पेट्रोल एसयूवी को अपने गाड़ी के काफिले में जोड़ा है। फिलहाल ये गाड़ी इंडियन मार्केट में लॉन्च भी नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि सलमान खान की ओर से ये फैसला तमाम सुरक्षा के मद्देनजर लिया गया है।

कुछ दिन पहले ही सलमान खान को धमकी भरे ई-मेल मिले थे। इस मामले में गैंगस्टार लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आया था। सलमान खान ने निसान पेट्रोल एसयूवी गाड़ी को विदेश से इम्पोर्ट किया है। फिलहाल ये भारतीय बाजार में उपल्बध नहीं है। साउथ एशिया बाजारी में सबसे लोकप्रिय और मंहगी गाड़ियों में से एक एसयूवी को माना जाता है। इस बुलेटप्रूफ गाड़ी की खासियत ही यही है कि ये सुरक्षा के नजरिए से काफी खास होती है। भाईजान की नई सफेद गाड़ी का खुलासा तब हुआ जब वह हालिया एक कार्यक्रम में इस चमचमाती गाड़ी में पहुंचे। सलमान खान ने जिस लग्जरी गाड़ी को अपने काफिले में शामिल किया है वह भारत में लॉन्च भी नहीं हुई है। फिलहाल इस गाड़ी की कीमत क्या है इसे लेकर ज्यादा जानकारी भी नहीं आई है।कारण यही है क्योंकि देश में ये उपलब्ध नहीं है।

सलमान खान हाल में एक कार्यक्रम में पहुंचे। इस दौरान वह निसान एसयूवी में नजर आए तो उनके साथ टोयोटा फॉर्च्यूनर और महिंद्रा बोलेरो नियो जैसी कई अन्य गाड़ियां भी थी। एक्टर के साथ उनकी प्राइवेट सिक्योरिटी के अलावा मुंबई पुलिस के अधिकारी भी नजर आए। सलमान खान के पास निसान की एसयूवी के अलावा मर्सिडीज बेंज एस-क्लास, लेक्सस एलएक्स 470, आडी ए8, पोर्श केयनी, रेंज रोवर आटोबायोग्राफी, आडी आरएस7, मर्सिडीज एएमजी जीएलई 63 एस और मर्सिडीज बेंज जीएल क्लास भी है। सलमान खान की इस ईद किसी का भाई किसी की जान रिलीज होने वाली है। इसके बाद वह यशराज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स की ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगे। इतना ही नहीं जल्द ही वह फिल्मफेयर को होस्ट भी करते नजर आने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *