September 26, 2024

उर्फी जावेद ने पजल गेम ड्रेस में दिखाया सेक्सी लुक

0

मुंबई।

उर्फी जावेद  अपनी अजीबोरीब ड्रेस की वजह से सोशल मीडिया सेंसशन बन चुकी हैं। इस बार उन्होंने पजल गेम जैसी ड्रेस में अपने हुस्न का जलवा दिखाया है । उनके आउटफिट को देखकर यूजर्स ने उनसे बच्चों के गेम को बख्शने की अपील की है। उर्फी जावेद ने पजल गेम ड्रेस में एक बार फिर अपना सेक्सी लुक दिखाया है ।

उर्फी ने वॉयलेट कट ड्रेस में अपनी कातिलाना अदाएं दिखाई हैं। जिसपर फैंस फिदा हो गए हैं । वहीं कुछ लोगों ने उनकी इस पजल ड्रेस को देखकर बच्चों को बख्शने की अपील की है। एक्ट्रेस ने इस ड्रेस में भी अपना हॉट अवतार दिखाया है । जिस पर फैंस ने जमकर कॉमेन्ट किए हैं। ज्यादातर लोगोंं ने उन्हें सेक्सी बताया है। उर्फी जावेद पर्पल मिनी ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहीं थी। इस पर उनकी अदाओं ने इंटरनेट की महफिल लूट ली है। बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने अपनी इस ड्रेस में परफेक्ट फिगर फ्लान्ट किया । उर्फी इसमें  स्टनिंग नजर आ रही हैं। उर्फी की इस ड्रेस में भी ड्रामेटिक अंदाज देखा गया । कट ड्रेस में एक्ट्रेस ने अपना शफ्फाक बदन भी दिखाया है ।

उर्फी ने मिनी आउटफिट में कट-आउट लगाए गए थे, जिसे कट-दाना से डेकोरेट किया गया था। उर्फी जावेद के टॉप को नूडल स्ट्रेप से संभाला गया था। बीच के हिस्से को ट्रांसपेरेंट स्ट्रिप से अटैच किया गया था। उर्फी जावेद ने इस ड्रेस के साथ यलो कलर की स्ट्रेपी चंकी हील्स पहनी थी। एक्ट्रेस ने इसके साथ मैचिंग कलर के ईयर रिंग्स कैरी किए थे। बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने अपने बालों को खास तरीके से बांधा था। बालों की लटों ने उनके लुक को गॉर्जिअस बना रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed