September 27, 2024

अतीक की पत्नी शाइस्ता पर घोषित इनाम हुआ दोगुना…25,000 से बढ़ाकर किया 50 हजार

0

प्रयागराज
 उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रयागराज (Prayagraj) में बहुचर्चित मामले उमेश पाल हत्याकांड (Umesh pal Murder Case) में नामजद माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन पर घोषित इनाम दोगुना कर दिया गया है। पुलिस ने पहले उस पर 25 हजार का इनाम घोषित किया था जो अब बढ़ाकर 50 हजार कर दिया गया है। बीते शुक्रवार रात को ही पुलिस ने इनाम की राशि बढ़ाई है।
 

बता दें कि, उमेश पाल हत्याकांड में नामजद होने के बाद पुलिस शाइस्ता परवीन तलाश कर रही थी। वो घटना के बाद से फरार चल रही हैं। हालांकि, इस बीच प्रयागराज पुलिस ने उन पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था, उसके पोस्टर जारी किए थे, लेकिन हत्याकांड के 42 दिन बाद भी मुख्य आरोपी शाइस्ता परवीन और पांचों शूटरों फरार हैं। गिरफ्तार किए गए कैश अहमद ने बताया था कि उमेश पाल हत्याकांड में शामिल सभी शूटर अतीक के साथ-साथ शाइस्ता के भी वफादार और भरोसेमंद थे। अब शूटरों को ढूंढने के लिए पुलिस ने नए सिरे से कवायद शुरू की है।
 

शाइस्ता परवीन की तलाश में लगी हैं पुलिस की 3 टीमें
मिली जानकारी के मुताबिक, शाइस्ता परवीन की तलाश में पुलिस की 3 टीमें और अतीक के बेटे असद की तलाश में 9 टीमें लगाई गई हैं, लेकिन पुलिस को एक मुश्किल का सामना करना  करना पड़ रहा है। शाइस्ता परवीन की तलाश में लगाई गई तीनों टीमें एक बार फिर उसके करीबियों की कॉल डिटेल खंगालने में जुटी हैं। शूटआउट के बाद शाइस्ता को पनाह देने वाले संदिग्धों का एक बार फिर डाटा खंगाला जा रहा। हत्याकांड के बाद से पुलिस शाइस्ता की तलाश में जुटी है, लेकिन पुलिस को अभी तक उसे पकड़ नहीं पाई है। वहीं, पुलिस उमेश पाल की हत्या करने वाले शूटरों की भी तलाश कर रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *