September 27, 2024

भीषण हादसा, ट्रक से टकराई कार, पति-पत्नी और 4 बच्चे समेत 6 की मौत

0

बलरामपुर

श्रीदत्तगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत बलरामपुर उतरौला मार्ग स्थित गालिबपुर गांव के निकट शन‍िवार सुबह एक तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर गाड़ी ट्रक से टकरा गई। हादसा शन‍िवार भोर 2.30 का बताया जा रहा है। कार में सवार दंपत्ति व चार बच्चों समेत छह लोगों की मौत हुई है। दुर्घटना श्रीदत्तगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत गोंडा उतरौला मार्ग स्थित देवरिया बिशंभरपुर के निकट हुई है।

पुलिस अधीक्षक केशव कुमार ने बताया कि ग्राम वनकुल, थाना श्रीरामपुर जिला देवरिया निवासी 40 वर्षीय सोनू साहू परिवारी जनों के साथ कार से नैनीताल गए थे। लौटते समय देवरिया बिशंभरपुर के निकट उनकी कार ट्रक से टकरा गई। कार सवार सभी छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। कार चालक की जेब में आधार कार्ड पाया गया जिससे उनकी पहचान हो सकी।

श्रीदत्तगंज के प्रभारी निरीक्षक विपुल कुमार पांडेय हमराहियों के साथ गश्त पर थे। उन्होंने क्षतिग्रस्त कार को देखा तो दुर्घटना की आशंका हुई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार का अगला हिस्सा ध्वस्त हो गया था। एसपी ने बताया कि आधार कार्ड में मिले फोन नंबर के आधार पर परिजनों को सूचना दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए  में भेजा गया है।

नैनीताल से देवर‍िया जा रहे थे कार सवार

टक्‍कर इतनी भीषण थी की गाड़ी के परखच्‍चे उड़ गए। वहीं गाड़ी में सवार पति-पत्नी और चार बच्चों की मौके पर मौत हो गई। दुर्घटना कार चालक को झपकी आने से हुई। अभी तक प्राप्‍त जानकारी के अनुसार कार में सवार लोग नैनीताल से अपने घर देवरिया जा रहे थे।

स्‍वजनों को पुल‍िस ने दी घटना की जानकारी

पुलिस अधीक्षक केशव कुमार ने बताया कि कार में मिले आधार कार्ड पर सोनू साहू ग्राम वनकुल थाना श्रीरामपुर ज‍िला देवरिया लिखा है। इसी आधार पर परिवारजन को सूचना दी गई है। स्वजन के पहुंचने पर ही मृतकों के नाम व अन्य डिटेल मिले सकेगी

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *