September 27, 2024

केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय की गाड़ी के सामने अचानक लाठी लेकर पहुंच गया शख्स

0

मुजफ्फरपुर
बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय के काफिले के सामने अचानक एक शख्स लाठी लेकर पहुंच गया। घटना शनिवार शाम की है। नित्यानंद राय पश्चिमी चंपारण जिले में एक कार्यक्रम में शामिल होकर पटना लौट रहे थे। देवरिया थाना इलाके में जब उनका काफिला गुजर रहा था, तभी एक शख्स लाठी लेकर मंत्री की गाड़ी के आगे पहुंच गया। इससे सुरक्षाकर्मियों में हड़कंप मच गया।

केंद्रीय मंत्री के काफिले में मौजूद सुरक्षा बल और जिला पुलिस के जवानों ने तुरंत कार्रवाई करते हुए लाठी लिए शख्स को हटा दिया। उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। बताया जा रहा है कि वह मानसिक रूप से विक्षिप्त शख्स है। उसकी केंद्रीय मंत्री पर हमला करने की कोई मंशा नहीं थी।

मुजफ्फरपुर के आईजी ने बयान जारी कर कहा कि मानसिक रूप से विक्षिप्त शख्स को हटाने के बाद मंत्री नित्यानंद राय के काफिले को सुरक्षित पटना की ओर रवाना कर दिया गया। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि नित्यानंद राय के काफिले पर लाठी से हमला किया गया। इससे गाड़ी क्षतिग्रस्त हुई है। हालांकि, पुलिस ने इसका खंडन किया है। मुजफ्फरपुर पुलिस के मुताबिक काफिले की गाड़ी को किसी तरह का नुकसान नहीं पहुंचा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *