September 29, 2024

नारायण त्रिपाठी के PM विंध्य दौरे से पहले बगावती तेवर पार्टी को खटक रहे

0

भोपाल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 अप्रैल को विंध्य दौरे पर आ रहे हैं। उनकी इस यात्रा को लेकर सरकार और पार्टी संगठन तैयारियों में जुटा हुआ है। इस बीच विंध्य के मैहर से भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी अपना अलग ही राग अलाप रहे हैं। जहां एक ओर पिछले कई समय से उनके बगावती तेवर पार्टी को खटक रहे हैं, वहीं अब उन्होंने सोमवार को अपने विधानसभा क्षेत्र मैहर में अपने समर्थकों के बीच नई पार्टी के गठन का ऐलान कर दिया।

यह पार्टी विंध्य की 30 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। भाजपा अब तक नारायण त्रिपाठी को लेकर कोई फैसला नहीं ले सकी है। नई पार्टी के गठन का दावा करने वाले त्रिपाठी अब भाजपा छोड़ने की बात पर साफ-साफ बोलने से बच रहे हैं। उन्होंने प्रदेश टुडे से चर्चा करते हुए कहा कि भाजपा छोटे-छोटे राज्य बनाने की पक्षधर रही है। अटल बिहारी बाजपेई की सरकार ने ऐसा किया भी था।

विजयवर्गीय बोले- नारायण क्या करते हैं ये तो वे ही जानें या भगवान…
विन्ध्य के दौरे पर नाराज और असंतुष्ट नेताओं को समझाईश देने पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी द्वारा नए दल के गठन का ऐलान करने को लेकर कहा कि नारायण त्रिपाठी हमारे अभिन्न मित्र हैं। वे क्या करते हैं

यह तो भगवान और नारायण ही जानते हैं? विन्ध्य प्रदेश बने या नहीं, इसको लेकर विजयवर्गीय ने कहा कि यह पार्टी के वरिष्ठ नेता व सरकार का काम है। उन्होंने दावा किया कि अबकी बार सबसे ज्यादा सीटें भाजपा जीतेगी और जो जीतने वाला प्रत्याशी होगा, उसे ही पार्टी टिकट देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *